राम कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड हुए फैंस, पहचान पाना मुश्किल, यूजर्स मांग रहे वेटलॉस टिप्स


Ram Kapoor Shocking Transformation: राम कपूर टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेश लोगों का दिल जीता है. अब राम कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में राम कपूर को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. राम का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस शॉक्ड हैं और वेटलॉस की टिप्स मांग रहे हैं.

राम कपूर का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

फोटो में राम येलो कलर की टीशर्ट और ब्लैक कलर का पायजामा पहने दिख रहे हैं. साथ में वो ग्रे हेयर फ्लॉन्ट कर रहे हैं. इस मिरर सेल्फी में राम ब्लैक कलर के शेड्स लगाए दिख रहे हैं. इसके अलावा राम अपने वॉर्डरोब की झलक दिखा रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे वॉर्डरोब के अंदर से.

राम की इस फोटो पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस गौतमी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- कोई फोटोशॉप नहीं, ये रियल है.

फैंस मांग रहे फिटनेस टिप्स

वहीं फोटो पर फैंस लगातार कमेंट करके राम से पूछ रहे हैं कि उन्होंने इतना वजन कैसे कम किया. एक यूजर ने लिखा- आप बहुत अच्छे लगे रहे हैं. फिटनेस बेस्ट चीज है फ्लॉन्ट करने के लिए. दूसरे यूजर ने लिखा- 50 की उम्र इससे पहले इतनी अच्छी नहीं दिखी. इसके अलावा यूजर्स उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं.



Ram Kapoor Transformation: राम कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड हुए फैंस, पहचान पाना मुश्किल, यूजर्स मांग रहे वेटलॉस टिप्स

राम कपूर का फिटनेस रूटीन

राम कपूर के फिटनेस रूटीन के बारे में बात करें तो वो इंटरमिटेंट फास्टिंग करते हैं. वो 16 घंटे का फास्ट करते हैं और सिर्फ 8 घंटे के लिए खाते हैं. उन्होंने 20 से 30 किलो वजन कम किया है. इसी के साथ वो वर्कआउट भी करते हैं.

वर्क फ्रंट पर राम को टीवी इंडस्ट्री से नेम-फेम मिला था. उन्होंने कई पॉपुलर शोज किए हैं. वो कसम से, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शो से चर्चा में आए. राम वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम करते हैं.

इस फिल्म में दिखे थे राम कपूर

राम को पिछली बात फिल्म नीयत में देखा गया था. इस फिल्म में विद्या बालन भी लीड रोल में थीं. फिल्म को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा वो वेब सीरीज जुबली, मसाबा मसाबा, Human में भी दिखे थे.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद इंडिया में काम करने को लेकर Dalljiet Kaur ने किया रिएक्ट, बोलीं- 20 साल हो गए हैं, अब तो मुझे अच्छे रोल मिलने चाहिए



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top