रामायण के ‘लक्ष्मण’ को भी मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता


Ram Mandir Inauguration: अयोध्या राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के कई बड़े दिग्गज सितारे शामिल होंगे. यह एक भव्य आयोजन होने जा रहा है और इसके लिए कई बड़े राजनेताओं को भी अयोध्या में आमंत्रित किया गया है. 

रामायण के ‘लक्ष्मण’ को भी मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता

राम मंदिर जन्मभूमि कार्यक्रम के लिए राजनेताओं के अलावा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, दीपिका चिखलिया, कंगना रनौत, अक्षय कुमार, रणदीप हुडा और अन्य जैसे बड़े सितारों को आमंत्रित किया गया है. रामायण में अलग-अलग भूमिकाएं निभाने वाले टीवी कलाकारों को आमंत्रित किया गया है और उनमें से एक हैं सुनील लहरी. उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाई थी.

 

राम मंदिर जन्मभूमि कार्यक्रम में आमंत्रित किए जाने पर सुनील लहरी ने जताई खुशी 

हाल ही में उन्होंने न्योता न मिलने पर निराशा जाहिर की थी लेकिन अब आखिरकार उन्हें न्योता मिल गया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने भगवान और अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने प्रार्थना की कि उन्हें निमंत्रण मिलेगा और अब उन्हें निमंत्रण मिल गया है. एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा कि भगवान राम के आशीर्वाद से उन्हें निमंत्रण पाने में मदद मिली है.

राम मंदिर समिति को दिया धन्यवाद

उन्होंने राम मंदिर समिति को धन्यवाद दिया और कहा कि यह जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर है और किसी को दोबारा मौका नहीं मिलेगा. उन्होंने रामानंद सागर को शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद दिया, जिसने अब इतिहास रच दिया है.

 

जब सुनील लहरी से पूछा गया कि क्या कोई लक्ष्मण के रूप में उनकी बराबरी कर पाएगा? उन्होंने कहा, “केवल तभी जब निर्माता रामानंद सागर जैसा प्रदर्शन लाने में सक्षम हो, जिन्होंने मुझे लक्ष्मण को अमर बनाने में मदद की”.

बता दें कि सुनील लहरी की कोस्टार दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल को पहले राम मंदिर उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया था और केवल उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था. उस समय उन्होंने निराशा जताई थी और उम्मीद जताई थी कि उन्हें भी निमंत्रण मिलेगा. उन्होंने कहा था कि शायद समिति को लगता है कि रामायण में लक्ष्मण का महत्व नहीं है या वे उन्हें पसंद नहीं करते.

 

यह भी पढ़ें: Barc TRP Report Week 1: अनुपमा ने ने जमाया पहले पायदान पर कब्जा, 2024 के पहले हफ्ते में टीआरपी लिस्ट में बड़ा बदलाव

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top