‘रामायण’ के राम को मिला को मिला अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता


Arun Govil: रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अनुभवी अभिनेता अरुण गोविल ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिलने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि वह अयोध्या जाने और रामलला के दर्शन करने के लिए काफी उत्सुक हैं. 

‘रामायण’ के राम को मिला को मिला अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता

अरुण ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया, ‘मुझे खुशी है कि मुझे प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण मिला और मैं राम लला के दर्शन के लिए काफी एक्साइटेड हूं. यह एक बहुत बड़ा अवसर है. मैं खुद को भाग्यशालीमानता हूं कि यह मेरे जीवनकाल में हुआ है सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा है, हर तरफ माहौल पॉजिटिव है और हम सभी बहुत खुश हैं’.

अरुण गोविल ने पीएम मोदी के लिए कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए अरुण गोविल ने कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि अगर हमें किसी एक व्यक्ति को क्रेडिट देना है तो हम मोदी जी को देंगे, क्योंकि उन्होंने जिस तरह से काम किया है और चारों ओर ऊर्जा फैलाई है’.

 

अरुण गोविल ने आगे कहा- ‘मैंने ये स्वीकार किया है कि जब भी इस तरह का काम किया जाता है. एक व्यक्ति से नहीं किया जाता है. लेकिन जिसने सारी सकारात्मक ऊर्जा फैलाई है वह मोदी जी हैं. सभी ने कई सालों तक बहुत काम किया है और अभी भी काम कर रहे हैं. 

बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा. 500 साल बाद ये शुभ घड़ी आ रही है जब अयोध्या में प्रभु श्रीराम टेंट से भव्य राम मंदिर में प्रवेश करेंगे. भारत और विदेश के कई मेहमानों को अयोध्या में शुभ अवसर में भाग लेने के लिए निमंत्रण मिला है.

 

यह भी पढ़ें: दूध पिलाने से लेकर डॉक्टरों की सलाह मानने तक, Dipika Kakar यूं रख रहीं बेटे रुहान का ख्याल, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ किया शेयर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top