रात में ढाई बजे घर पहुंचे शोएब तो दीपिका कक्कड़ ने नहीं खोला दरवाजा


Shoaib Ibrahim-Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल हैं. दोनों की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है. कपल यूट्यूब पर व्लॉग के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी लाइफ के बारे में बताते रहते हैं. हाल ही में शोएब ने बताया कि वो आधी रात को जब घर पहुंचे तो दीपिका सो चुकी थी और बहुत देर तक दीपिका ने दरवाजा ही नहीं खोला. शोएब को सीढ़ियों पर बैठकर इंतजार करना पड़ा.

दीपिका ने नहीं खोला दरवाजा

व्लॉग में शोएब बताते हैं कि कल सोसायटी में हमारे इफ्तार का प्रोग्राम था, तो वहां गया था. उसके बाद मैं एक जगह काम से चला गया था और रात में ढाई बजे आया था. मैं शूट नहीं कर पाया उस चीज को पर दीपिका ने दरवाजा नहीं खोला मेरा.

एक्ट्रेस ने दी सफाई

आगे शोएब बोलते हैं- मैं और निक्कू बाहर सीढ़ियों पर बैठे रहे हैं. फिर दीपिका बोलती हैं ऐसा पहली बार हुआ है. तो शोएब कहते हैं कई बार ऐसा हो चुका है. तो दीपिका आधे घंटे मैंने पहले कभी आपको सीढ़ियों पर नहीं बैठाया. फिर शोएब कहते हैं- ऐसा कई बार हुआ है कि मैं दीपिका को बोलता हूं कि मैं 10 मिनट में आ रहा हूं और जब तक पहुंचता हूं ये सो जाती है. कल मैंने दो-तीन फोन पर लगातार फोन किए. 20 मिस्डकॉल थे एक फोन पर. फिर दोनों हंसने लगते हैं.

व्लॉग में शोएब ने ईद की तैयारियों की झलक भी फैंस को दिखाई. शोएब की मां ने हाथों पर मेहंदी लगवाई. वहीं दीपिका रुहान और शोएब के  ईद के कपड़े दिखाती नजर आईं. बता दें कि दीपिका और शोएब ने पूरे रमजान व्लॉग के जरिए इफ्तारी की झलक फैंस को दिखाई. शोएब की पूरी फैमिली साथ में बैठकर रोजा खोलते नजर आए. 

वर्क फ्रंट पर शोएब को पिछली बार शो झलक दिखला जा में देखा गया था. वहीं दीपिका बेटे रुहान के जन्म के बाद से इंडस्ट्री से गायब हैं. फिलहाल दीपिका काम नहीं करना चाहती हैं. वो पूरा ध्यान रुहान की परवरिश पर दे रही हैं. दीपिका और शोएब साथ में खूब टाइम स्पेंड करते हैं. झलक दिखला जा की शूटिंग पूरी होने के बाद शोएब और दीपिका रुहान के साथ वेकेशन के लिए दुबई भी गए थे. 

ये भी पढ़ें- Eid 2024: सलमान खान ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, साल 2025 की ईद पर ‘सिकंदर’ बन मचाएंगे धमाल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top