राजनीति में आने के बाद टीवी की दुनिया को छोड़ देंगे ‘राम’?


Arun Govil News: टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. आज भी अरुण गोविल को राम के नजरिए से ही देखा जाता है. मौजूदा समय में अरुण गोविल ने राजनीति में एक नई शुरुआत की है. वहीं एक्टर नितेश तिवारी की रामायण में राजा दशरथ की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. 

राजनीति में आने के बाद टीवी की दुनिया को छोड़ देंगे ‘राम’?

अरुण गोविल अपने राजनीतिक करियर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, हाल ही में अरुण ने एक्टिंग की दुनिया को पूरी तरह से छोड़ने के बारे में खुलकर बात की है. एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने राजनीति के बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने को लेकर कहा, ‘एक्टिंग की दुनिया से दूर ये मेरे करियर की एक नई पारी है और मैं इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. अभी मैं देख रहा हूं कि ये कैसे मोड़ लेता है.’


इसी के साथ अरुण गोविल ने शेयर किया कि, ‘उन्हें पहले भी राजनीतिक टिकट की पेशकश की गई थी, लेकिन तब उनका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था. हाल ही में रामायण के सेट पर दशरथ बने अरुण की कई तस्वीरें लीक हो गई थीं. हालांकि अरुण ने कहा कि बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें इन फोटोज को देखने का मौका नहीं मिला है. 

‘कुछ भी खुलकर नहीं कह सकता हूं’

उन्होंने कहा, ‘मैं इस समय इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता. कई हिस्से बाकी हैं और मैं जल्द ही उनकी शूटिंग करूंगा.’ राजनीति के साथ-साथ एक्टिंग करियर को लेकर जारी रखने के सवाल पर अरुण ने खुलकर कहा कि ‘उनका फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि उनकी राजनीतिक यात्रा कैसे आगे बढ़ती है. मैं अभी कुछ भी खुलकर नहीं कह सकता हूं, मेरा फिलहाल पूरा फोकस आने वाले चुनाव पर है.’


बता दें कि रामानंद सागर की ‘रामायण’ में अरुण गोविल ने श्रीराम का किरदार निभाया था. इस किरदार में अरुण इस कदर ढल गए थे कि लोग उनकी एक्टिग के कायल हो गए और उन्हें सच में भगवान मानने लगे थे. यहां तक अगर सामने मिलने पर लोग अरुण गोविल श्रीराम समझकर उनके पैर छूने लगे थे.

 

यह भी पढ़ें:  ‘झलक दिखला जा 11’ जीतने के बाद मनीषा रानी को नहीं मिली प्राइज मनी, बोलीं- ‘आधा काट लेंगे वो लोग…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top