राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ का खुद से ही कंपटीशन जारी, हर दिन तोड़ रही अपना पिछला रिकॉर्ड


Srikanth Box Office Collection Day 3: इंडस्ट्रलिस्ट श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक ‘श्रीकांत’ 10 मई को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के शुरुआती दो दिनों के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से अच्छे रिव्यूज तो मिले ही थे. लेकिन अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में लगभग दोगुनी बढ़ोतरी देखकर लग रहा है कि ये फिल्म दर्शकों को भी पसंद आ रही है.

कितना हुआ फिल्म का अब तक का कलेक्शन?
सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 2.25 करोड़ ही रहा. वहीं दूसरे दिन इसमें इजाफा देखने को मिला और पहले दिन से करीब 87 प्रतिशत ज्यादा कमाई के साथ फिल्म ने दूसरे दिन 4.2 करोड़ रुपये कमा लिए.

अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई पर नजर डालें तो रात 10:30 बजे तक फिल्म की कमाई से जुड़े जो शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं उनके मुताबिक, फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म की कुल कमाई 11.95 करोड़ हो चुकी है. हालांकि, अभी ये आंकड़े फाइनल नहीं हैं. इनमें बढ़ोतरी होनी संभव है. 


फिल्म को मिलेगा वीकेंड का फायदा
फिल्म का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि राजकुमार फिल्म में अपनी कमाल एक्टिंग से एक बार फिर से जादू करेंगे. उनका जादू चलना शुरू भी हो गया है. फिल्म की कमाई में हर रोज हो रही बढ़ोतरी से जाहिर होता है कि फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का भी फायदा मिलता दिख रहा है. इसके अलावा, फिल्म की कमाई में दूसरे दिन जो बढ़ोतरी हुई उसकी एक वजह वीकेंड भी है. तीसरे दिन दूसरे दिन से भी ज्यादा कमाई हो सकती है क्योंकि आज रविवार है और छुट्टी के दिन दर्शकों का थिएटर तक पहुंचना सामान्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा सरल होता है.

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश के गांव में रहने वाले एक शख्स की है, जो कि नेत्रहीन है. बचपन में उसके माता पिता को ये सलाह तक दी गई थी कि बच्चे को तकिए से मुंह दबाकर मार डालें. लेकिन मां-बाप ने बच्चे का साथ नहीं छोड़ा. फिल्म में उसी शख्स की कहानी दिखाई गई है जिसने नेत्रहीन होने के बावजूद संघर्ष किए और पढ़ाई पूरी कर 500 करोड़ की कमंनी खड़ी कर दी.

‘श्रीकांत’ की स्टारकास्ट
फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं और फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनी है. फिल्म में बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर श्रीकांत बोल्ला की कहानी है. फिल्म में राजकुमार राव ‘श्रीकांत’ के तौर पर लीड एक्टर के रोल में नजर आए हैं. इसके अलावा अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी फिल्म का हिस्सा हैं.

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट
राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अब फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगे. फिल्म में राजकुमार राव के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 31 मई को थिएटर्स पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी.

और पढ़ें: Mr and Mrs Mahi Trailer Out : ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बन छाए राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top