राखी सावंत की बिगड़ी तबियत, अस्पताल के बिस्तर से तस्वीरें वायरल


Rakhi Sawant Hospitalized: बिग बॉस फेम राखी सावंत कभी भी सुर्खियां बटोरने का मौका नहीं छोड़ती हैं. लेकिन हाल ही में राखी की वायरल हुई तस्वीरों ने फैंस को परेशानी में डाल दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्ट की कुछ समस्याओं से जूझने के बाद राखी को अस्पताल ले जाया गया और  अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं राखी सावंत
राखी सावंत की वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राखी की हालत खराब है और उनकी एक अंगुली में ऑक्सीमीटर लगा हुआ है. वहीं राखी के दूसरे हाथ में विगो लगा हुआ है. इन फोटोज को देखकर राखी के फैंस काफी परेशान हो रहे है और सभी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि पैपराजी वायरल भयानी ने राखी सावंत की ये तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा कि उन्हें हार्ट की समस्या के कारण हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.


राखी की हेल्थ के बारे में बात करते हुए उनके एक्स हसबैंड रितेश ने जानकारी दी कि वह जल्द ही उनकी सेहत के बारे में अपडेट देंगे. हालांकि, अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई और रिपोर्ट सामने नहीं आई है. राखी सावंत को ऐसी हालत में देखकर जहां उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स राखी की इन फोटोज को देखकर नौटंकी बता रहे हैं. 

अभी हाल ही में राखी सावंत तब सुर्खियों में आईं जब वह एक इवेंट में टॉवल लपेटकर पहुंच गईं. उनकी ड्रेस ने फैन्स को डोजा कैट की व्हाइट टॉवल ड्रेस की याद दिला दी, जो उन्होंने मेट गाला 2024 में पहनी थी. राखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इसके अलावा राखी हमेशा अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Srikanth Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर चला ‘श्रीकांत’ का जादू, 5 दिन में ही छू लिया 15 करोड़ का आंकड़ा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top