रवीना टंडन के पति ने 200 करोड़ देकर खरीदे Pushpa 2 के राइट्स


Raveena Tandon Husband Anil Thadani: 15 अगस्त 2024 को  ‘पुष्‍पा: द रूल’ फिल्म रिलीज हो रही है. अल्‍लू अर्जुन के चाहने वालों की नजर ‘पुष्‍पा 2’ से जुड़े हर एक अपडेट पर लगातार बनी हुई है. अल्‍लू अर्जुन के स्‍वैग ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्‍मों को बॉक्‍स ऑफिस पर धो डाला. अब ऐसे में सिर्फ साउथ ही नहीं, बल्कि पूरे देश के सिनेमा प्रेमी ‘पुष्‍पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

अनिल थडानी ने इन बड़ी फिल्मों के खरीदे थिएट्रिकल राइट्स खरीद

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्‍पा 2’ को नॉर्थ इंडिया में रिलीज करने के लिए रवीना टंडन के पति अनिल थडानी ने अधिकार खरीद लिए हैं. इसके लिए अनिल ने ‘पुष्‍पा 2’ को नॉर्थ इंडिया में रिलीज करने के राइट्स भारीभरकम रकम यानी की 200 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. बता दें कि आजतक नॉर्थ इंडिया में किसी भी फिल्म के लिए इतना बड़ा सौदा नहीं हुआ है. इस डील को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा हो रही है. 


रिपोर्ट के अनुसार, अनिल थडानी की कंपनी ने ‘पुष्पा 2’ के साथ-साथ तीन और बड़े बजट की फिल्मों के भी नॉर्थ इंडिया थिएट्रिकल राइट्स खरीद लिए हैं. जिसमें राम चरण की गेम चेंजर, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी और देवारा: पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर जिसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में है. 

इस डील की फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा

इस बारे में पुष्टि करते हुए अनिल थडानी की कंपनी एए फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया, ‘एए फिल्म्स नॉर्थ इंडिया में इस साल की 4 सबसे बड़ी फिल्में Distribute करेगी.’ बता दें कि अनिल थडानी की कंपनी ने इन मेगा-प्रोजेक्ट्स के राइट्स हासिल करने के लिए लगभग 450 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.


एक रिपोर्ट के अनुसार, एए फिल्म्स ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा 2: द रूल’ के थिएट्रिकल राइट्स 200 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. इसी रिपोर्ट से ये भी पता चलता है कि सुकुमार निर्देशित फिल्म के नेटफ्ल‍िक्‍स ने 100 करोड़ रुपये में ओटीटी रिलीज के राइट्स खरीदे हैं.

कौन हैं अनिल थडानी?

अनिल थडानी फिल्म निर्देशक कुंदन थडानी के बेटे हैं. यही वजह रही कि अनिल ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया. अनिल मोशन पिक्चर डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी एए फिल्म्स के डायरेक्टर हैं. ये कंपनी फुकरे, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, वेलकम 2 कराची, फिरंगी और 2.0 समेत तमाम हिट बॉलीवुड फिल्मों का डिस्ट्रिब्यूशन कर चुकी है. इसके अलावा अनिल थडानी की एए फिल्म्स और करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शंस ने बाहुबली 2: द कन्क्लूजन का हिंदी वर्जन डिस्ट्रिब्यूट किया था. 

 

यह भी पढ़ें: Crew OTT Release: इंतजार खत्म! थिएटर के बाद ओटीटी के इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है ‘क्रू’, जानें कब और कहां देख पाएंगे?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top