रवि तेजा ने फेल किया ‘लाल सलाम’ का खेल? ‘ईगल’ फीवर के आगे स्ट्रगल कर रही रजनीकांत की फिल्म!


Eagle Vs Lal Salaam Box Office Collection Day 4: रवि तेजा की फिल्म ईगल लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं ईगल के साथ रजनीकांत की लाल सलाम भी पर्दे पर उतरी है ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच क्लैश हो गया है.

रजनीकांत की लाल सलाम बॉक्स ऑफिस पर काफी स्लो परफॉर्म कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 3.55 करोड़ की ओपनिंग की थी और दूसरे दिन 3.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 3.15 करोड़ कमाए थे. वहीं अब तक की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक चौथे दिन फिल्म की कमाई 1.13 करोड़ में ही सिमट कर रह गई है. 

लाल सलाम के चार दिनों का कुल कलेक्शन 11.08 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं रवि तेजा की ईगल ने चार दिनों में 17.55 करोड़ रुपए कमाए हैं. ईगल ने पहले दिन भी 6.2 करोड़ की ओपनिंग की थी जो कि लाल सलाम से करीब दोगुनी थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था तो तीसरे दिन 4.85 करोड़ कमाए थे. चौथे दिन भी फिल्म ने अब तक लाल सलाम से ज्यादा, 1.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

ये भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती की तबियत में सुधार, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए एक्टर, पीएम मोदी ने फोन कर लगाई डांट! जानें वजह

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top