रवि किशन से लेकर निरहुआ तक, बीजेपी ने लोकसभा इलेक्शन 2024 के लिए इन 6 स्टार्स पर जताया भरोसा


Star Candidate List Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से 2 मार्च को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी गई है. इस लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. इन उम्मीदवारों में से कुछ एक्टर्स भी हैं, जिन्हें बीजेपी की ओर से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया गया है.

इस लिस्ट में शामिल इन एक्ट उम्मीदवारों पर एक नजर डालते हैं.

गोरखपुर से रवि किशन: बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रवि किशन को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए फिर से गोरखपुर से मौका दिया गया है. बता दें कि रवि किशन इसी लोकसभा सीट से वर्तमान में सांसद हैं.

आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आजमगढ़ से मौका दिया गया है. निरहुआ वर्तमान में भी आजमगढ़ से ही सांसद हैं. बता दें कि साल 2019 के चुनावों में निरहुआ का सामना पूर्व सीएम अखिलेश यादव से था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, यहां हुए उपचुनाव में उन्होंने धर्मेंद्र यादव को हराते हुए इस सीट पर अपना कब्जा कर लिया था.

आसनसोल से पवन सिंह: भोजपुरी फिल्मों के एक और स्टार पवन सिंह को भी बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवार घोषित किया है. पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार बनाया गया है. बता दें कि पवन सिंह की राजनीति में एंट्री पहली बार हुई है. पवन सिंह ने लिस्ट में उनका नाम होने पर खुशी जाहिर करते हुए ये भी बोला है कि उन्हें आसनसोल की जनता पर पूरा भरोसा है कि उन्हें जनता का आशीर्वाद जरूर मिलेगा.

हुगली से लॉकेट चटर्जी: बीजेपी ने लॉकेट चटर्जी को फिर से उनके वर्तमान संसदीय क्षेत्र हुगली से उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि लॉकेट चटर्जी यहां की वर्तमान सांसद हैं. लॉकेट चटर्जी क्लासिकल डांसर और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं.

उत्तर-पूर्वी दिल्ली मनोज तिवारी: बीजेपी ने भोजपुरी स्टार और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी पर एक बार फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें इसी लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है.

त्रिशूर से सुरेश गोपी: तमिल, तेलुगू और खासकर मलयालम फिल्मों में एक्टिंग कर चुके सुरेश गोपी को बीजेपी ने केरल के त्रिशूर से मौका दिया है. बता दें कि सुरेश गोपी साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं.

और पढ़ें:Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में मेहमानों पर चढ़ा ‘जंगल फीवर’, ग्रीन शर्ट में दिखा नीता अंबानी का स्वैग, देखें तस्वीरें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top