रमजान के पवित्र महीने में मक्का-मदीना पहुंचे अली गोनी, एक्टर ने फोटोज की शेयर


Aly Goni: बिग बॉस 14 फेम और टीवी के पॉपुलर एक्टर अली गोनी रमजान के पाक महीने में उमराह करने के लिए सउदी अरब के मक्का मदीना गए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए. अली ने मक्का में फोटोज काफी पोज के साथ दिए. अली ने इबादत के दौरान काफी शांत और खुश दिखाई दिए. उन्होंने पाक महीने में अल्लाह की इबादत की. 

रमजान के पवित्र महीने में मक्का-मदीना पहुंचे अली गोनी

अली गोनी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं लेकिन फिलहाल वह टीवी स्क्रीन से दूर हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर एक्टर हमेशा एक्टिव रहते हैं. तस्वीरों में अली गोनी को इहराम पहने हुए देखा जा सकता है, ये एक ऐसा परिधान है जिसे ज्यादातर लोग हज या उमरा करने के लिए तीर्थयात्रा पर निकलने वाले लोगों द्वारा पहना जाता है. 


मक्का में तस्वीरें शेयर करते हुए अली ने लिखा, ‘अल्हम्दुलिल्लाह पैगंबर ने कहा, ‘रमजान के दौरान उमरा करना मेरे साथ हज करने के बराबर है, अल्लाह हम सब को ये मौका दे आमीन. उमराह 2024.’

साल 2023 में आसिम और अली उमराह करने पहुंचे थे साथ

इसके अलावा, पिछले साल यानी 2023 में अली गोनी आसिम रियाज के साथ मक्का उमराह करने पहुंचे थे. इस दौरान साथ में दोनों ने काफी फोटोज शेयर किए थे. अली और आसिम एक-दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दिए. इसके अलावा टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी पिछले साल उमराह करने मक्का पहुंची थीं. इस दौरान उन्हें काले बुर्के में देखा गया था. 


साथ ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी पिछले साल में अपनी मां और भाई के साथ उमराह करने पहुंची थीं. हिना ने मदीना रोजा रखा और मक्का में उमराह किया था. 

 

 

यह भी पढ़ें: बेटियों को घर पर छोड़ रोमांटिक डेट पर निकले अभिनव और रुबीना दिलैक, हाथों में हाथ डाले यूं नजर आया कपल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top