रणबीर कपूर की फिल्म रामायण में हुई विजय सेतुपति की एंट्री? इस किरदार में आयेंगे नजर


Vijay Sethupathi News: विजय सेतुपति साउथ इंडस्ट्री के बाद अब बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. हाल ही में एक्टर कैटरीना कैफ के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आए हैं. इस फिल्म में उनकी कैटरीना के साथ केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया. वहीं, इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स कि तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला है. इस बीच विजय सेतुपति की झोली में एक और फिल्म आ गई है. 

रामायण में हुई विजय सेतुपति की एंट्री?
जी हां, खबरें हैं कि विजय सेतुपति अब रणबीर कपूर संग फिल्म रामायण में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से हो रही हैं. फिल्म की कास्टिंग भी जोरो शोरो से चल रही है. कुछ किरदारों के लिए तो एक्टर भी सेलेक्ट कर लिए गए हैं. वहीं, अब विजय सेतुपति को भी फिल्म में लेने की बात चल रही है. फिल्म में उन्हें विभीषण के रोल के लिए सेलेक्ट किया गया है. 

इस रोल में नजर आएंगे विजय !
पिंकविला के करीबी सूत्र के मुताबिक, नितेश तिवारी ने विजय सेतुपति से मुलाकात की है और स्क्रिप्ट के बारे में डिसक्स किया है. इतना ही नहीं विजय ने भी इस फिल्म के लिए इंट्रेस्ट दिखाया है. हालांकि, अभी एक्टर ने फिल्म साइन नहीं की है अभी टीम के साथ कुछ चीजों पर बातचीत चल रही है. 


रामायण के लिए इन नामों पर लगी मुहर 
रामायण के और किरदारों की बात करें तो, इसमें रणबीर कपूर भगवान श्री राम के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, साई पल्लवी माता सीता के रोल में दिखाई देंगी. इसके अलावा रावण के किरदार के लिए यश को चुना गया है. इन तीनों के नाम तो फाइनल कर लिए गए हैं. लेकिन हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल से बातचीत चल रही हैं. इस बीच विजय सेतुपति को नाम भी इस स्टार कास्ट कि लिस्ट में जुड़ गया है. अब देखना होता है कि विजय फिल्म साइन करते हैं या नहीं.

कब रिलीज होगी रामायण?
बता दें कि, इस फिल्म को नितेश तिवारी और नमित मल्होत्रा प्रोड्यूस करेंगे. ये फिल्म अगले साल यानी 2025 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबित फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो गया है और ये फिल्म इसी साल मार्च के महीने से फ्लोर पर आ जाएगी. वहीं, मई में सभी स्टारकास्ट के साथ फिल्म की शूटिंग स्टार्ट कर दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर आया पूजा भट्ट का रिएक्शन, बोलीं- ‘उसको थोड़ा राहत दे दो…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top