रणबीर-आलिया से लेकर विक्की-कैटरीना ने एक साथ लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, रोहित शेट्टी ने शेयर किया शानदार वीडियो


Ram Mandir Inauguration: आज सभी देशवासियों के लिए एक ऐतिहासिक दिन रहा है. अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन के साथ ही राम लला की प्राण प्रतिष्ठा भी संपन्न हो गई है. बॉलीवुड से तमाम सेलेब्स इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने हैं. रणबीर कपूर से लेकर कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी तक इस भव्य समाहोर में शामिल होनें अयोध्या पहुंचे. वहीं, अब रोहित शेट्टी ने इस दौरान का एक बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है. 

रोहित शेट्टी ने इन स्टार्स संग लगाया ‘जय श्री राम’ का नारा
रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो अयोध्या राम मंदिर का है. वीडियो में पहले आसमान ने एक हेलीकॉप्टर फूल बरसाता नजर आ रहा है. इसके बाद सभी एक्टर्स एक साथ जय श्री राम के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. कैमरे को विक्की कौशल ने पकड़ा हुआ है. उनके साथ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना और रोहित शेट्टी भी पीछे खड़े जय श्री राम के नारे लगाते नजर आ रहे हैं.


ट्रेडिशनल लुक में नजर आए एक्टर्स 
वीडियो में स्टार्स की आवाज तो सुनाई नहीं दी है क्योंकि वीडियो के बैकग्राउंड में जय श्री राम…जय श्री राम गाना बज रहा है. इस दौरान ये स्टार्स ट्रेडिशनल लुक में नजर आए हैं. जहां सभी मेल एक्टर ने धोती कुर्ता पहना हुआ है तो वहीं आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ ने साड़ी में अपना ट्रेडिशनल रूप दिखाया है. इस अवतार में सभी एक्टर्स बेहद प्यारे लग रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में रोहित शेट्टी ने लिखा है- ‘हिस्टोरिकल अयोध्या’

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए ये स्टार्स 
बता दें कि, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी के अलावा इस राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, माधुरी दीक्षित, अंबानी परिवार शामिल हुए. वहीं, साउथ सिनेमा से भी कई स्टार्स इस दिन के लिए राम मंदिर पहुंचे. इस लिस्ट में रामचरण, रनजीकांत, धनुष, ऋषभ शेट्टी जैसे नाम शामिल हैं. 

घर पर रहकर इन स्टार्स ने मनाया जश्न
वहीं, जो सेलेब्स अयोध्या नहीं पहुंच सके उन्होंने अपने घर में रह कर ही इस दिन का जश्न मनाया है. दीपिका पादुकोण ने जहां अपने घर पर दीपक जलाया है तो वहीं वरुण धवन ने पोस्ट कर इसकी बधाई दी है. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ ने घर बैठ ही अपने अंदाज में राम लला का स्वागत किया है.

यह भी पढ़ें: शोएब में ऐसा क्या दिखा? जब शादी के बाद Sania Mirza से शाहरुख खान ने किया था ऐसा सवाल, वायरल हो रहा पुराना वीडियो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top