रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘सावरकर’ में अंकिता लोखंडे ने क्यों नहीं ली फीस?


Ankita Lokhande: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर ने इस बायोग्राफिकल फिल्म को खुद ही प्रोड्यूस किया है. फिल्म स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर वीर सावरकर की बायोपिक है जिसमें रणदीप हु्ड्डा लीड रोल निभाते दिखाई दिए हैं.

‘सावरकर’ में अंकिता लोखंडे ने क्यों नहीं ली फीस?

साथ ही टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता और बिग बॉस 17 फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी फिल्म का हिस्सा हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म में वीर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई का किरदार निभाया है. हाल ही में इस फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने खुलासा किया है कि अंकिता ने फिल्म ‘सावरकर’ के लिए एक भी रुपये फीस नहीं ली.


संदीप सिंह ने बताया कि अंकिता लोखंडे ने फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को करने से पहले ही उनके सामने शर्त रखी थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह फिल्म करने के लिए उनसे कोई भी पैसे नहीं लेंगी. संदीप ने कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म को अंकिता के सामने ऑफर किया तो उन्होंने बिना कहानी और रोल सुने ही हां बोल दिया. 

एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर के सामने रखी थी ये शर्त

फिल्म के प्रोड्यसूर ने आगे कहा कि, अंकिता लोखंडे ने कहा कि उन्हें हमेशा से ही संदीप के काम पर भरोसा था. एक्ट्रेस हमेशा चाहती थीं कि संदीप सिंह डायरेक्टर बनें. बता दें कि संदीप सिंह ने अपना बतौर डायरेक्टर डेब्यू दिसंबर साल 2023 में किया था. संदीप ने बताया कि पहले उन्होंने अंकिता को फिल्म ‘सफेद’ ऑफर की थी, लेकिन तब एक्ट्रेस फिल्म नहीं कर सकीं. इसके बाद ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यमुनाबाई का रोल ऑफर किया, तब अंकिता ने सुनते ही फिल्म के लिए हां कह दिया. 


प्रोड्यसूर ने बताया कि अंकिता ने फिल्म में काम करने से पहले उनके सामने अपनी एक शर्त रखी थी. अंकिता लोखंडे ने उन्हें कहा, ‘इस फिल्म के लिए मैं कोई फीस नहीं लूंगी. मैं किसी भी रोल के लिए तुमसे पैसे नहीं ले सकती हूं.’ इसके बाद संदीप ने कहा था, ‘ठीक है फिर तुम मेरी हर फिल्म में रहोगी.’

 

यह भी पढ़ें: पहले पति से तलाक, फिर ऑनस्क्रीन देवर से हुआ प्यार, फिर टीवी की इस एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे पर रचा ली शादी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top