रकुल प्रीत-जैकी के प्री-वेडिंग रिचुअल्स हुए शुरू, सिर पर दुपट्टा ओढ़े अखंड पाठ से एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर


Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेगा. इससे पहले कपल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं. दरअसल रकुल प्रीत सिंह ने हाली ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अखंड पाठ की झलक दिखाई है.

रकुल प्रीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में वे सिर पर पर्पल कलर का दुपट्टा ओढ़े दिखाई दे रही हैं. ना के बराबर मेकअप और प्यारी-सी मुस्कान के साथ रकुलप्रीत काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस फोटो के साथ रकुल प्रीत ने कैप्शन में लिखा- ‘#अखंड पाठ, #वाहे गुरू.’

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी इसी महीने की 21 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रकुल प्रीत और जैकी अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रख रहे हैं और ऐसे में वे सिर्फ अपने दोस्तों, फैमिली और करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी करेंगे. जैकी और रकुल मुंबई में अपना ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की मशहूर हस्तियां भी शिरकत कर सकती हैं.  गेस्ट लिस्ट में एक्टर्स, एक्ट्रेसेस के अलावा फिल्म डायरेक्टर्स और मेकर्स के नाम भी शामिल हो सकते हैं.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वर्कफ्रंट
रकुल प्रीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार साउथ की साई-फाई फिल्म अयालान में दिखाई दी थीं. अब एक्ट्रेस कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी जो कि इसी साल 12 अप्रैल को रिलीज होगी. वहीं जैकी भगनानी बतौर प्रोड्यूसर इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में बिजी हैं. 

ये भी पढ़ें: ‘तू पागल है क्या….क्या खिलवाड़ कर रखा है…’, राखी सावंत से अली गोनी तक, पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़के टीवी सेलेब्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top