ये स्टार बना ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट, बिग बॉस में मचा चुका है तहलका


Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. अब जल्द ही फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. खतरों के खिलाड़ी का आगाज बहुत जल्द होने जा रहा है. ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए भी उत्सुक है कि शो में कौन-कौन सेलेब्स नजर आएंगे. अब तक कई स्टार्स के सिर्फ नाम सामने आ रहे थे. लेकिन अब शो को उसका पहला कंफर्म खिलाड़ी मिल गया है. 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, जिसमें बिग बॉस 17 के भी कई कंटेस्टेंट्स शामिल हैं. वहीं अब बिग बॉस 17 का एक कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो के लिए कंफर्म हो गया है. ये स्टार कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार हैं. 

अभिषेक कुमार बने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के कंफर्म कंटेस्टेंट
जी हां, अभिषेक कुमार खतरों के खिलाड़ी 14 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक कुमार खतरों से खेलने के लिए तैयार हैं. अभिषेक रोहित शेट्टी के शो पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं. 


सूत्रो के मुताबिक अभिषेक कुमार को ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के सेट पर स्पॉट भी किया गया है. अभिषेत शो के लिए प्रोमो शूट करने वहां पहुंचे थे. हालांकि अभी तक ना तो अभिषेक ने इस बात की पुष्टि की है और ना ही मेकर्स ने ऐसा कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. 

‘बिग बॉस 17’ में ही मिला था अभिषेक को शो का ऑफर
बता दें कि रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 17 में जाकर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स एक टास्क करवाया था, जिसे अभिषेक कुमार ने जीता था. उस वक्त ही रोहित ने अभिषेक को शो का ऑफर दे दिया था. लेकिन अभिषेक ने शो के लिए ‘हां’ करने के बजाए उनसे फिल्मों में काम करने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी. 

इस स्टार्स को भी किया गया है अप्रोच
मालूम हो कि इस शो के लिए अभिषेक कुमार के अलावा मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, शोएब इब्राहिम, गश्मीर महाजन, विवेक दहिया, हैली शाह, निमृत कौर आहलुवालिया, आयशा सिंह और समर्थ जुरैल जैसे स्टार्स का नाम सामने आया है. अब देखना होता है कि कौन-कौन से स्टार्स इस शो में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra ने साड़ी पहन किया ऐसा डांस, कमेंट सेक्शन में Abhishek Kumar ने कर डाला फ्लर्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top