ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा होगी खतरनाक हादसे का शिकार


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों ने देखा है कि गोयनका परिवार रूही की शादी करना चाहते हैं क्योंकि रोहित काफी समय से गायब है. उन्हें लगता है कि रूही को आगे बढ़ना चाहिए और अब पोद्दार भी इस बात से राजी हो गए हैं. 

अभिरा होगी खतरनाक हादसे का शिकार

वहीं रूही शादी नहीं करना चाहती क्योंकि वह अरमान से प्यार करती है. इसलिए रूही ने फैसला अरमान पर डाल दिया. वह पोद्दार से कहती है कि अरमान को मानव से मिलवाएं और तय करें कि वह उसके लिए सही है या नहीं.

खत्म होगा अरमान-रूही का चैप्टर

अब, शो के आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अरमान मानव से न मिलने के लिए बहाने बनाने की कोशिश कर रहा है. वह रूही पर शादी के लिए दबाव नहीं डालना चाहता क्योंकि वह तैयार नहीं है.


रूही का मानना ​​है कि अरमान ने मानव से मिलने से इनकार कर दिया क्योंकि उसे डर था कि मानव वास्तव में अच्छा है, उसे उससे शादी करनी होगी और वह ऐसा नहीं कर सकता था क्योंकि, उसका मानना ​​है वह उससे प्यार करता है.

अरमान-अभीरा का रिश्ता देखकर पीछे हट जाएगी रूही?

जब रूही उस वाक्य को पूरा करने वाली होती है, तभी अरमान का फोन आता है. रूही के साथ अजीब टकराव से बचने के लिए वह इसका जवाब देता है. हालांकि, उसे अपनी लाइफ का एक झटका लगता है. अभिरा का एक्सीडेंट हो गया है. अरमान उसके पास जाने के लिए दौड़ता है. अभिरा उसे अपने पास नहीं रखना चाहती और केस पर वापस काम करना चाहती है. 

वहीं अरमान ने उसे काम करने से मना कर दिया. अभिरा उसे बताती है कि वह उसका असली पति नहीं है जिस पर अरमान कहता है कि वह उसका असली पति है. अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या रूही ये इशारा समझेगी और अपनी लाइफ में आगे बढ़ेगी? क्या वह अरमान और अभिरा की बढ़ती केमिस्ट्री को देखने के बाद अरमान को जाने देगी? 

 

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: चोरी के आरोप में अनुपमा होगी गिरफ्तार, टीवी शो में दिखेगा हाई-वोल्टेज ड्रामा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top