‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी इस स्टार की री- एंट्री ! शो में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट


YRKKH New Entery : टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस समय चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में शो से दो स्टार्स को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया है. डायरेक्टर राजन शाही ने अरमान और रूही का किरदार निभाने वाले शाहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर कर दिया था. वहीं इन दोनों को रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी ने रिप्लेस किया है. वहीं अब खबरें सामने आई हैं कि गर्विता और रोहित के बाद शो में एक स्टार की एंट्री होने जा रही है. 

शो में फिर होगी नए किरदार की एंट्री !
गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित को शो में आए कुछ ही दिन हुए हैं. दोनों के आने के बाद शो की कहानी में कुछ बदलाव देखने को मिला था. वहीं अब खबरें हैं कि शो में एक और स्टार की एंट्री हो सकती है. सास, बहू और बेटियां की रिपोर्ट के मुताबिक शो में एक्टर मृणाल जैन नजर आ सकते हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल जैन शो में अक्षरा और अभिमन्यु के बेटे अभीर के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है नाही इसको लेकर कोई अपडेट सामने आया है. 


पहले भी शो में नजर आए थे मृणाल जैन

बता दें कि मृणाल जैन की शो में री-एंट्री होने वाली है. मृणाल पहले भी इस शो में नजर आ चुके हैं. एक्टर को हर्षद चोपड़ा और प्राणली राठौड़ के सीजन में देखा गया था. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, मृणाल ने उस वक्त शो को बीच में ही छोड़ दिया था. कहा गया था कि उस वक्त एक्टर को शो की स्टोरी लाइन पसंद नहीं आ रही थी. उस वक्त एक्टर डॉ कुणाल खेड़ा का किरदार निभा रहे थे लेकिन उनके कैरेक्टर को ज्यादा एक्सपोजर नहीं मिल पा रहा था. 

दर्शकों को पसंद आ रही अरमान और अभिरा की लव स्टोरी

अब अगर शो में मृणाल की एंट्री अक्षरा और अभिमन्यु के बेटे अभीर के तौर पर होती है तो शो में काफी दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा. फिलहाल शो में अरमान और अभिरा की कहानी दिखाई जा रही है. पिछले एपिसोड में दोनों के बीच काफी रोमांस भी दिखाया गया था. दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था और आगे भी दोनों को साथ देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: Yodha Box Office Collection Day 11: होली पर भी फीका रहा ‘योद्धा’ का कारोबार, सेकंड मंडे खाते में आए बस इतने करोड़

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top