‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस एक्ट्रेस ने वसूली सबसे ज्यादा फीस


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress: एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा पोद्दार का रोल निभा रही हैं. लेकिन इससे पहले भी शो में कई टॉप एक्ट्रेसेस लीड रोल निभा चुकीं हैं. जिनमें हिना खान, शिवांगी जोशी, प्रणाली राठौड़ हैं. क्या आप जानते हैं इन चारों में से किस एक्ट्रेस ने लीड रोल निभाने के लिए सबसे ज्यादा फीस वसूली है. चलिए जानते हैं…

इस एक्ट्रेस ने वसूली सबसे ज्यादा फीस

राजन शाही ने 2009 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से छोटे पर्दे पर जादू चलाया. ये सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है और इस शो के काफी बड़े पैमाने पर फैंस है. इस शो की चार पीढ़ियां दिखाई गई है. इसकी शुरुआत अक्षरा और नैतिक के रूप में हिना खान और करण मेहरा के साथ हुई. पहली पीढ़ी की कहानी आठ साल तक चली और फिर हमने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को कार्तिक-नायरा की भूमिका निभाते हुए देखा. ये कहानी सभी को पसंद आई थी और आज भी लोग कार्तिक और नायरा को याद करते हैं. 


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में तीसरी पीढ़ी में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ थे. अभिमन्यु और अक्षरा के रूप में उन्होंने फैंस को खूब इंप्रेस किया. कहानी थोड़ी जल्दी खत्म हो गई और फैंस मेकर्स से निराश हो गए. हालांकि अब फिलहाल में समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित अभिरा और अरमान की भूमिका निभा रहे हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की चार लीड फीमेल एक्ट्रेस रही हैं और इन्हें काफी पसंद किया गया है.

हिना खान, शिवांगी जोशी, प्रणाली राठौड़ या समृद्धि शुक्ला?

चाहे अक्षरा हो, नायरा हो या अभिरा, हर किरदार दर्शकों के दिलों में खास जगह रखता है. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इन एक्ट्रेस ने इन रोल को निभाकर कितनी कमाई की? एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिना खान उर्फ ​​अक्षरा ने शो में अपने आखिरी दिनों के दौरान एक एपिसोड से करीब 1.5 लाख रुपये कमाए हैं. 


वह पहली लीड एक्ट्रेस थीं और इसलिए उन्होंने सबसे ज्यादा कमाई की. शिवांगी जोशी उर्फ ​​नायरा ने प्रतिदिन 80,000 रुपये लिए. वहीं प्रणाली राठौड़ उर्फ ​​अक्षरा ने प्रति एपिसोड लगभग 50-60 हजार रुपये चार्ज किए और समृद्धि शुक्ला उर्फ ​​अभिरा कथित तौर पर  40-45 हजार रुपये चार्ज कर रही हैं. खैर इस फीस के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:  बिग बॉस 13 के बाद टीवी पर कमबैक करेंगे आसिम रियाज? रोहित शेट्टी के शो में आएंगे नजर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top