‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के डायरेक्टर ने इन दो एक्टर्स को दिखाया बाहर का रास्ता


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : टीवी का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो में अब तक कई कहानियां दिखाई जा चुकी हैं. शो की कहानी के साथ ही लीड एक्टर्स भी बदलते रहते हैं. इस बार शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे लीड रोल में है. लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आई है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है बाहर हुए शहजादा और प्रतीक्षा
खबरों के मुताबिक, शहजादा धामी यानी अरमान और प्रतीक्षा होनमुखे यानी रूही को शो से बाहर कर दिया है. शो के डायरेक्टर राजन शाही ने रातों -रात इन दो एक्टर्स को शो से बाहर का रास्ता दिखाया है. यूं अचानक इन दोनों एक्टर्स को शो से निकालने पर फैंस भी काफी हैरान है. शहजादा और प्रतीक्षा को शो से बाहर निकालने की बड़ी वजह भी सामने आई है. 


इस वजह से मेकर्स ने उठाया ये सख्त कदम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहजादा और प्रतीक्षा को उनके बिहेवियर की वजह से शो से बाहर निकाला गया है. खबरों के मुताबिक दोनों स्टार्स के बीच रियल लाइफ में नजदीकियां बढ़ने लगी थी, जिसकी वजह से बाकी स्टार्स को दिक्कतें आ रही थीं. इसके साथ ही दोनों एक साथ काफी समय बिताने लगे थे जिसकी वजह से शूटिंग पर भी असर पड़ता था. इसके अलावा दोनों स्टार्स पर ये भी आरोप लगा है कि शहजादा और प्रतीक्षा काफी नखरें दिखाते थे. इसी वजह से प्रोड्यूसर ने दोनों को शो से ही बाहर कर दिया. 





अब ये एक्टर्स होंगे नए अरमान और रूही
शहजादा और प्रतीक्षा को बाहर करने के बाद शो के लिए नई कास्टिंग भी हो गई है. शहजादा को एक्टर रोहित पुरोहित ने रिप्लेस किया है. अब रोहित अरमान के किरदार में नजर आएंगे. वहीं प्रतीक्षा की जगह एक्ट्रेस गर्विता साधवानी ने ली है. गर्विता को अब रूही के किरदार में देखा जाएगा. दोनों ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. जल्द ही रोहित और गर्विता के साथ नया एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: ‘आश्रम’ से लेकर ‘असुर’ तक बिना सब्सक्रिप्शन देखें ये टॉप सीरीज, इन ओटीटी पर फ्री में उठाए लुफ्त



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top