ये रिश्ता के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक्टर्स को निकालने के बाद तोड़ी चुप्पी


Rajan Shahi Break Silence : राजन शाही टीवी के जाने माने प्रोड्यूसर हैं. उनके सीरियल्स को काफी पसंद किया जाता है. राजन शाही ने अब तक एक से बढ़कर एक शोज बनाए हैं, जिसमें से एक है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ . ये शो लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. राजन शाही स्टार्स के भी काफी फेवरेट हैं, लेकिन पिछले कुछ समय पहले राजन शाही ने अपने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से दो स्टार्स शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को टर्मिनेट कर दिया था. वहीं अब राजन शाही ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. 

शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को निकाले जाने के बाद राजन शाही काफी चर्चा में रहे थे. खबरें थीं राजन शाही ने दोनों स्टार्स के अनफ्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से इतना बड़ा फैसला लिया था. साथ ही खबरें आई हैं अब प्रोड्यूसर ने सेट पर ‘नो अफेयर क्लोज’ पॉलिसी रख दी है. 

एक्टर्स को निकालने पर राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी
राजन शाही ने इन सब मुद्दें पर सास बहू साजिश से खुलकर बात की है. प्रोड्यूसर ने बताया कि- शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे सेट पर कई बार टीम, डायरेक्टर और क्रू से बदतमीजी करते थे. मैंने कई बार उन्हें मार्जेन दिया था. उन्हें कई बार जाने दिया. लेकिन मैं बार -बार ऐसी बदतमीजी नहीं सह सकता. मेरी टीम के साथ कोई ऐसे बात करे मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता. मैंने बोला भईया दरवाजा खुला है आप 15 मिनट में अपना सामान बांधे और मेरा सेट छोड़ दें. आपको टर्मिनेट कर दिया गया है. 


राजन शाही ने आगे कहा कि उन्होंने पहले भी ये रिश्ता से एक एक्टर को बाहर किया था. लेकिन वो उनका नाम नहीं लेना चाहते. राजन ने कहा कि उस वक्त चैनल वाले एक्टर्स को बिगाड़ते थे. लेकिन अब ऐसा नही है और ये मेरी ही बदौलत है. मै ऐसे एक्टर्स को बर्दाश्त नहीं कर सकता जो ना टेलेंटिड है और ना ही मेहनती ऊपर से नखरे भी दिखा रहा है. 

 राजन शाही ने बताई ‘नो अफेयर क्लोज’ की सच्चाई? 
राजन शाही ने नो अफेयर क्लोज पर भी बात की है. उन्होंने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा कि- मुझे तो पता भी नहीं है कि ये होता क्या है. मुझे तो हंसी आती है जब लोग बोलते हैं कि ऐसा क्लोज भी हो सकता है. क्योंकि आप ह्यूमन फीलिंग को कैसे रोक सकते हैं. आप सिर्फ इतना ध्यान दे सकते हैं कि डिसीप्लीन रहें. चाहे फिर कोई भी रिश्ता हो. लेकिन हम किसी रिश्ते की फीलिंग को बांध नहीं सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: बादशाह के साथ दुबई में घूमती दिखीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर, डेटिंग रूमर्स की फिर उड़ी खबरें!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top