‘ये रिश्ता…’ के ‘अरमान’ इस शख्स को मानते हैं अपना बिग सपोर्टर


Rohit Purohit: टीवी का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों को खूब पसंद आता है. इस सीरियल की स्टोरी फैंस को काफी दिलचस्प लग रही हैं. हाल ही में शहजादा धामी को टीवी के फेमस एक्टर रोहित पुरोहित से रिप्लेस कर दिया गया था. अब शो में नए अरमान के रुप में रोहित नजर आ रहे हैं. 

‘ये रिश्ता…’ के ‘अरमान’ इस शख्स को मानते हैं अपना बिग सपोर्टर

हाल ही में रोहित पुरोहित ने अपनी पत्नी शीना बजाज के बारे में चर्चा करते हुए उनके करियर में सपोर्ट के बारे में बताया. रोहित ने मुंबई में अपने सपनों का साथ देने के लिए उन्हें क्रेडिट दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए रोहित ने अपने करियर में सपोर्ट देने के लिए अपनी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज की तारीफ की. 


रोहित पुरोहित ने कहा, ‘मेरी पत्नी बेहद खुश है. वो हमेशा मुझसे कहती थी कि तुम वहां होने के लायक हो, जहां होने के तुम सपने देखते हो. वो मुझे कहती हैं कि आपको ऐसे शो करने चाहिए जहां गाने की शूटिंग हो, हर दूसरे दिन एक ड्रीम सीक्वेंस हो. रोहित ने आगे बताया कि उनकी वाइफ हमेशा उनके लिए बड़े सपने देखती थी, ‘शीना हमेशा मेरे लिए ये सब चाहती थी.’ 

एक्टर आगे बोले- ‘मैं अचानक मुंबई आ गया और यहां आने का मैंने कभी भी प्लान नहीं बनाया था, फिर मैं बस अपने करियर के साथ चला गया, लेकिन जब से वो मेरी लाइफ में आई और जिस तरह से उसने मेरा सपोर्ट किया और मुझ पर भरोसा दिखाया, मुझे लगा अगर वह मुझ पर इतना भरोसा कर रही है और इतनी कम उम्र में मुझसे शादी कर रही है, तो मुझे वहां पहुंचना चाहिए जहां वह मुझे देखना चाहती है.’

 

यह भी पढ़ें:  ‘पुष्पा 2’ ही नहीं अनिल थडानी ने इन बड़ी फिल्मों के खरीदे थिएट्रिकल राइट्स खरीद, जानें कौन हैं रवीना टंडन के पति?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top