यशदीप संग अनुपमा की करीबी देख अनुज को हुई जलन, एक्स पत्नी से मिलने के लिए अमेरिका निकला वनराज


Anupamaa Written Update: अनुपम में सोमवार के एपिसोड में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिलेगा. एपिसोड की शुरुआत में तोषू काम के लिए निकलता है तो अनुपमा उसे दही-चीनी खिलाती है और काम पर फोकस करने के लिए समझाती है. इसके बाद अनुपमा काम पर जाती है और वहां अनुज से मिलती है, इसके बाद अनुपमा अपने काम में लग जाती है.

अनुपमा के पैर में लगी चोट

काम करते वक्त अनुपमा के पैर में चोट आ जाती है. ये देखकर अनुज की हालत खराब हो जाती है. लेकिन वो अनुपमा की केयर नहीं कर पाता है. फिर अनुपमा का बॉस यशदीप अनुपमा की केयर करता है. उसे आराम करने के लिए बोलता है. ये देखकर अनुज को काफी जलन होती है. अनुज का काम में मन नहीं लगता है. वो अनुपमा का ख्याल रखना चाहता है. अनुज का दिल आज भी अनुपमा के लिए धड़कता है. हालांकि, फिर उसे आध्या की बातें याद आती हैं और वो अनुपमा से दूरी बनाता है.

दरअसल, श्रुति के पेरेंट्स की डेथ हो गई है. इसी वजह से वो इंडिया गई है. इसीलिए आध्या भी श्रुति के साथ गई है. हालांकि, जाने पहले आध्या ने अनुज से साफ कहा कि वो अनुपमा से दूर रहे.

वहीं दूसरी तरफ वनराज बा के साथ अमेरिका के लिए निकल गई हैं. दरअसल, वनराज शाह हाउस को बिल्डर को देकर वहां एक बड़ी बिल्डिंग बनवाना चाहता है. इसके लिए उसे पेपर्स पर अनुपमा के साइन चाहिए. वो अनुपमा से साइन करवाने के लिए अमेरिका गया है. अमेरिका जाते ही वो अनुपमा पर तानों की बौछार करेगा और उसकी जिंदगी में एक बार फिर से मुश्किलें खड़ी करेगा.

डिंपी-पाखी को वनराज की चेतावनी

वहीं जब वनराज अमेरिका जाने के लिए निकलता है तो वो पाखी और डिंपी को वार्निंग देता है. वनराज उनसे कहता है कि वो उसके पीछे से टीटू से नहीं मिलेंगी.

ये भी पढ़ें- Raha Kapoor New Pics: दो चोटी..नीली आंखें और चेहरे पर स्माइल, मॉम आलिया के साथ फ्लोरल ड्रेस में ट्विनिंग किए बेहद क्यूट दिखी राहा, तस्वीरें वायरल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top