यशदीप को अनुपमा का पति समझ बैठेगा अनुज, 5 साल बाद मिलने पर होगी ये बड़ी गलतफहमी


Anupamaa Upcoming Twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा के 5 साल बाद वाले ट्रैक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो में आई नई कहानी और नए किरदारों की वजह से दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है. एक बार फिर अनुपमा टीआरपी लिस्ट मे भी नंबर 1 पर आ गया है. शो में अब कई नए किरदारों की एंट्री हो चुकी है. ऐसे में शो के आने वाले एपिसोड में एक महा ट्विस्ट आने वाला है, जो दर्शकों को हैरान कर देगा. 

किंजल और परी से मिली अनुपमा
दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि 5 साल बाद अनुज और अनुपमा की मुलाकात होने वाली है. एक तरफ जहां अनुज ने श्रुति से सगाई कर ली है तो वहीं अनुपमा की लाइफ में भी यशदीप की एंट्री हो गई है. शो में दिखाया गया कि अनुपमा काफी सालों बाद अपनी बहू किंजल और पोती परी से मिली है. किंजल और तोषू का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में परी अपने मां बाप को छोड़ने की धमकी दे चुकी हैं. अब देखना होगा कि क्या परी अनुपमा के साथ शिफ्ट होगी? 

यशदीप और अनुपमा का बढ़ेगा बॉन्ड
वहीं, अनुपमा का सारा सामान रेस्ट्रों में लगी आग में जल गया है. इसलिए वो यशदीप और बीजी के साथ रहने लगी है. इस दौरान अनुपमा और यशदीप की बॉन्डिंग भी हो जाएगी. अनु यशदीप को रेस्ट्रो के इवेंट में स्टॉल लगाने के लिए प्रेरित करेगी. इस बीच अनुज भी एक कॉल करके पता लगाएगा कि क्या इस इवेंट में अनुपमा का रेस्ट्रों स्टॉल लगा रहा है. कंफर्म करने के बाद अनुज इस इंतजार में होगा कि इस इवेंट में वो जोशी बेन उर्फ अनुपमा से मिलेगा. 

यशदीप को अनुपमा का पति समझ बैठेगा अनुज
रिपोर्ट के मुताबिक अनुज इवेंट में अनुपमा से मिलेगा लेकिन अनु उसे पूरी तरह से इग्नोर कर देगी. वो ऐसा दिखावा करेगी कि वो अनुज को जानती ही नहीं है. अनुपमा के ये रुप देख अनुज का दिल टूट जाएगा. इस बीच उसे एक गलतफहमी भी हो जाएगी. इस दौरान यशदीप को अनुपमा के पास देखकर वो उसे अनु का पति समझ बैठेगा. 

अनुपमा को पता चलेगा अनुज का सच
वहीं, दूसरी तरफ बीजी अनुपमा को एक आदर्श बहू मानने लगेगीं और मन ही मन अनुपमा और यशदीप की शादी के बारे में सोचेगी. लेकिन इस बीच आध्या अनुपमा को अनुज का सच बता देगी. वो अनु को बता देगी की अनुज ने श्रुति से सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: Aarya 3 Antim Vaar Trailer: ड्रग्स के बिजनेस में फंसी आर्या, क्या बच्चों की वजह से खुद को कर लेगी खत्म? सस्पेंस से भरा Aarya 3 Antim Vaar का ट्रेलर आउट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top