मैंने उसे गालियां दी… शूटिंग के दौरान गोपी बहू से झगड़े थे मोहम्मद नाजिम


Mohammad Nazim Abused Devoleena Bhattacharjee: ‘साथ निभाना साथिया’ टीवी का मशहूर सीरियल रहा है. इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. इस सीरियल में मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और एक्टर मोहम्मद नाजिम ने लीड रोल निभाया था. मोहम्मद नाजिम जहां ‘अहम’ के रोल में थे तो वहीं देवोलीना ने ‘गोपी बहू’ का किरदर निभाया था.

मोहम्मद नाजिम और देवोलीना ने ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिए सालों तक एक दूसरे के साथ काम किया था. दोनों ने साथ में ढेरों सीन शूट किए थे और दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी हो चुकी थी. हालांकि, एक बार कुछ ऐसा हो गया था जब एक्टर ने एक्ट्रेस को गाली दे दी थी. इसके बाद दोनों ने सात-आठ महीने तक बात नहीं की थी.

‘साथ निभाना साथिया’ के सेट पर एक बार मोहम्मद नाजिम और देवोलीना के बीच जमकर लड़ाई हो गई थी. गुस्से में एक्टर ने देवोलीना को अपशब्द भी कह दिए थे. इसके बाद देवोलीना और नाजिम के बीच साथ-आठ महीने तक बात नहीं हुई थी. हालांकि, दोनों जैसे तैसे सीन शूट कर लेते थे. हाल ही में यह खुलासा खुद नाजिम ने किया है.

मोहम्मद नाजिम ने देवोलीना को दी गालियां


मोहम्मद नाजिम ने हाल ही टेली मसाला को एक इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने देवोलीन के साथ बुरा बर्ताव किया था. एक्टर ने टेली मसाला संग बातचीत में कहा कि, “रिहर्सल करते-करते कुछ बात हो गई, ऐसे ही सुना दिया, गाली-वाली दे दी.”

”फिर हमने बात नहीं की 7-8 महीने, लेकिन आप बात नहीं कर रहे हो पर सीन ऐसा कर रहे हैं कि मैं अच्छा कर रहा हूं, मैं अच्छा करूंगी तो दिखाने के चक्कर में वो सीन अच्छा हो जाता था. दूसरे से बेहतरकरने के लिए कॉम्पीटिशन करें और इस सब के बीच, हमारे सीन बहुत अच्छे आने लगे और बदले में शो के लिए काम किया. क्योंकि हम सीन्स  दौरान बात नहीं कर रहे थे, हमने बैठकर सीन्स को बेहतर ढंग से देखा था.” 

साथ निभाना साथिया के सेट पर को-एक्टर ने दी थी 'गोपी बहू' को गालियां, 'अहम' ने कबूला सच, बोले- 8 महीने तक बात नहीं हुई थी

मोहम्मद नाजिम ने आगे कहा कि, यह सिर्फ उनका घमंड था. एक्टर ने बताया कि, ”लड़ाई नहीं थी, घमंड था. एक दिन, जब हम एक सीन की शूटिंग कर रहे थे, हमने इसे हंसी में उड़ा दिया और उसके बाद हमें यह भी याद नहीं रहा कि हम कब लड़े थे.”

2010 में शुरू हुआ था ‘साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. यह धारावहिक सबसे लंबे समय तक चलने वले सीरियल्स में से एक है. 2010 में इसकी शुरुआत हुई थी. वहीं साल 2017 में यह सीरियल खत्म हो गया था. देवोलीना और नाजिम के अलावा  इसमें विशाल सिंह, रुचा हसब्निस, अमर उपाध्याय और रूपल पटेल भी अहम रोल में थे.

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने बिकिनी पहन समुंदर किनारे दिए ऐसे-ऐस पोज, फैंस बोले- ‘क्या फिगर है यार’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top