‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम Smriti Khanna को दूसरा बच्चा कंसीव करने में हो रही दिक्कत, बोलीं- ‘मैं काफी टाइम से दूसरे…’


Smriti Khanna News: टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना लंबे समय से सीरियल्स से दूर हैं. वो इन दिनों अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. स्मृति अपने फैंस के साथ अपने व्लॉग्स के जरिए जुड़ी रहती हैं और अपनी लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी एक बहुत बड़ी दिक्कत के बारे में बताया है. 

दूसरा बच्चा चाहती हैं स्मृति खन्ना
स्मृति खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट होना चाहती हैं. एक्ट्रेस अपने दूसरे बच्चे के लिए काफी कोशिश कर रही हैं लेकिन उनका सेकेंड बेबी कंसीव करने में काफी दिक्कतें आ रही हैं. 

स्मृति खन्ना ने बताया कि- हर प्रेग्नेंसी अलग होती है. काफी टाइम से में दूसरे बच्चे के लिए ट्राई कर रही हूं. लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. इसलिए एक औरत की प्रेग्नेंसी अलग-अलग होती है. मेरे लिए सेकेंड प्रेग्नेंसी मुश्किल हो सकती है. 




जब फिटनेस को लेकर ट्रोल हुई थीं स्मृति खन्ना
स्मृति खन्ना एक 3 साल की बेटी की मां हैं. लेकिन वो काफी फिट है. अपने डिलवरी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने एब्स प्लॉन्ट करती नजर आई थीं. लेकिन यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर को फेक बताया था. स्मृति ने इस पर रिएक्ट भी किया था.

उन्होंने कहा था कि- लोगों को लगा था कि पिक्चर फोटोशॉप्ड है, मीम्स बनाए गए . लेकिन वो मेरे अपर ऐब्स थे. बेली पोर्शन नहीं था. डिलवरी के बाद मेरा भी पेट निकला था. मैंने अपना वजन घटाया. बच्चा होने के बाद मेरा काफी हद तक वेट लोस हुआ. मैंने अनरिएलिस्टित फोटो शेयर नहीं की थी. प्रेग्नेंसी के वक्त भी मेरे ऐब्स थे इसलिए वो दिख रहे थे. मैं कम उम्र में मां बनी थी इसलिए सब स्मूथ रहा. 

तीन साल की बेटी का मां है स्मृति खन्ना
बता दें कि, स्मृति खन्ना की की पहले से ही एक तीन साल के बेटी है, जिसका नाम अनायका है. एक्ट्रेस ने साल 2017 में अपने को स्टार गौतम गुप्ता से शादी की थी. शादी के 2 साल बाद कपल एक प्यारी से बेटी का पेरेंट्स बना था. स्मृति और गौतम अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते है. उनकी ला़डली को फैंस भी खूब पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Animal में तृप्ति डिमरी की आवाज बनी थीं ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ की एक्ट्रेस, खुद किया रिवील



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top