मेरा हाथ पकड़ा…मारने दौड़ी, जब नेगेटिव रोल निभाने की वजह से इस टीवी एक्ट्रेस को मिलती थी नफरत


Urvashi Upadhyay Role: टीवी में ऐसे कई अदाकारा रही हैं जिन्हें उनके नेगेटिव रोल की वजह से खूब पसंद किया गया है. इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस उर्वशी उपाध्याय. उर्वशी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में काम कर रही हैं. इन दिनों उर्वशी कलर्स टीवी के नए सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं. 

सीरियल मंगल लक्ष्मी कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ है. इस सीरियल में सास-बहू की नहीं बल्कि दो बहनों की कहानी दिखाई जा रही हैं. इस सीरियल में दीपिका सिंह मंगल की भूमिका निभा रही हैं जो अपनी बहन के लिए एक अच्छे जीवनसाथी की तलाश में हैं. जहां उसका खुद का पति उसे हमेशा अपमानित करता रहता है. इस शो में उर्वशी दीपिका की सास का किरदार निभा रही हैं. 

उर्वशी उपाध्याय ने शेयर किया किस्सा
उर्वशी उपाध्याय सीरियल में मंगल की सास कुसुम सक्सेना का किरदार निभा रही है. हमेशा नेगेटिव किरदार करने वाली उर्वशी इस सीरियल में एक अच्छी सास बनी हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े एक किस्सा शेयर किया है.

उर्वशी ने बातचीत में बताया कि उन्हें उनके शो मेरी देवरानी में निभाए निगेटिव  किरदार की वजह से काफी पहचान मिली थी. इस सीरियल में वो काफी खतरनाक रोल में थी और हमेशा अपनी देवरानी को परेशान करती रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस को निगेटिव रोल करना काफी पसंद है. 


निगेटिव रोल की वजह से उर्वशी को मारने दौड़ी थीं एक औरत
उर्वशी ने कहा कि- मैंने ज्यादातर निगेटिव किरदार ही निभाए हैं. हमारी देवरानी में तो मेरा बहुत ही निगेटिव  रोल था. उस वत्त लोग असली में समझने लगे थे कि मैं ऐसी ही हूं. एक बार दब मैं मंदिर गई तो एक बुजुर्ग आंटी जी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे मा
रने के लिए दौड़ीं थी. मैं बहुत डर गई थी. वो मुझसे कह रही थी किं. तुम ऐसी क्यों हो? मैंने कहा आंटी वो सब सच नहीं है मैं बस वैसा किरदार निभा रही हूं. आंटी ने कहा कि- क्यों करती हो ऐसे रोल. 

कैसे मिला मंगल लक्ष्मी में पॉजिटिव रोल

उर्वशी ने आगे बताया कि कैसे उन्हें मंगल लक्ष्मी में रोल मिला. एक्ट्रेस ने कहा कि- जब मुझे ऑडिशन के लिए कॉल आया तो मैं बहुत शॉर्प मेकअप करके गई थी, क्योंकि मैंने अब तक निगेटिव रोल ही किए थे. तो मुझे लगा ये भी वैसा ही होगा. लेकिन वहां पहुंच कर मुझे मेकअप कम करने को कहा गया. इसके बाद मुझे सीरियल के लिए कास्ट किया गया. 

यह भी पढ़ें: जब इस म्यूजिशियन की कॉल मिस करने पर रात भर रोए थे Kapil Sharma, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top