मूवी की स्क्रीनिंग में पैप्स पर भड़कीं अंकिता लोखंडे, वीडियो हुआ वायरल


Ankita Lokhande Lashes Out At Paparazzi: अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘वीर सावरकर’ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म आज यानी 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो  सामने आया है, जो फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की स्क्रीनिंग के दौरान का है. वीडियो में एक्ट्रेस पैपराजी पर चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं. 

मूवी की स्क्रीनिंग में पैप्स पर भड़कीं Ankita Lokhande
वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता पैप्स से कहती हैं कि अंदर फिल्म चल रही है अंदर. आप लोग बाहर चलिए. ये सही तरीका नहीं है यार. थोड़ा-सा सब्र रख लो यार. ये क्या बात हुई?’ ये बोलकर अंकिता अंदर चली जाती हैं. 

वायरल हुआ वीडियो
बता दें कि जब अभिषेक कुमार और खानजादी अंकिता लोखंडे के साथ थिएटर के अंदर जा रहे थे, तभी उनके पीछे पीछे पैपराजी भी अंदर आने की कोशिश कर रहे थे. पैप्स की ये हरकत देख अंकिता गुस्से से लाल हो गईं और वह उन पर भड़क उठीं. वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन
किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘सही किया. पैपराजी खुद को स्टार समझने लगे हैं आजकल. सही किया डांटा.’ इसके अलावा किसी अन्य यूजर ने लिखा कि ‘इनका गुस्सा सही है. पैपराजी जबरदस्ती अंदर घूम रहे थे.’वहीं कई ऐसे भी यूजर्स हैं जो अंकिता को उनके इस बिहेवियर के लिए ट्रोल कर रहे हैं. किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘ओवर एक्टिंग की दुकान.’ तो किसी अन्य शख्स ने लिखा कि ‘इसकी फिल्म बायकॉट करो…’

‘वीर सावरकर’ की बात करें तो फिल्म में रणदीप विनायक दामोदर सावरकर का रोल निभा रहे हैं, तो वहीं अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी यमुनाबाई सावरकर के रोल में हैं. फिल्म को लेकर फैंस पहले से ही एक्साइटेड थे. हालांकि ये देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी.

ये भी पढ़ें: Imtiaz Ali Movies: इम्तियाज अली ने करीना और दीपिका को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किसकी एक्टिंग में है ज्यादा दम

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top