मुनव्वर फारूकी ने हुमा कुरैशी को किया रोस्ट, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें फनी वीडियो


Munawar Roasted Huma: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 जीतने के बाद से ही चर्चा में बने हुई हैं. मुनव्वर लगातार किसी न किसी शो का हिस्सा बन रहे हैं. वो इन दिनों अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं. लेकिन इसके बावजूद स्टैंडअप कॉमेडियन अपने फैंस को हसांने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. 

मुनव्वर ने किया हुमा को रोस्ट
मुनव्वर फारूकी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. वो अक्सर किसी न किसी को रोस्ट करते रहते हैं. इस बार स्टैंडअप कॉमेडियन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को रोस्ट किया है. मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हुमा का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में मुनव्वर के साथ हुमा नजर आ रही हैं. इस दौरान मुनव्वर उनसे कहते हैं कि- हाए हुमा… नाइस ट्रॉंसफॉर्मेशन..इसके जवाब में हुमा कहती हैं कि शुक्रिया मैंने बहुत सारा वजन घटाया है. लेकिन मुनव्वर इसके जवाब में कहते हैं. नहीं, पहले फिल्मों में करती थीं और अब टीवी पर आ रही हो. ये सुनते ही हुमा कहती हैं कि ‘ सो रूड ‘. 

इस दौरान हुमा और मुनव्वर किसी रिएलिटी शो के स्टेज पर नजर आ रहे हैं. जहां मुनव्वर ने ऑल ब्लैक लुक लिया है तो वहीं हुमा ग्रीन आउटफिट में काफी प्यारी लग रही हैं. हालांकि, मुनव्वर ने हुमा से मजाक में ही ये बात कही है. वीडियो के अलावा मुनव्वर ने हुमा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. 

Munawar Roast Huma: मुनव्वर फारूकी ने उड़ाया हुमा कुरैशी का मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें फनी वीडियो

मुनव्वर फारूकी का म्यूजिक वीडियो 
बता दें कि मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बने है. वो लगातार एक इवेंट्स में नजर आ रहे हैं. हाल ही में मुनव्वर का हिना खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है. उनके गाने हल्की-हल्की सी बरसात आ गई को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूट्यूबर पर वो ट्रेडिंग में बना हुआ है. इसके अलावा वो जल्द ही अवनीत कौर के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं, मुनव्वर कलर्स टीवी के डांस रिएलिटी शोज डांस दीवाने में भी बतैर गेस्ट पहुंचे थे. 

जल्द रिलीज होगी हुमा कुरैशी की सीरीज
वहीं हुमा कुरैशी की बात करें तो वो लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस वेब सीरीज में छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी पॉपुलर सीरीज महारानी का अगले सीजन का टीजर रिलीज हुआ है. जल्द ही महारानी 3 भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: ट्रेडिशनल आउटफिट में खूब जंचीं होने वाली बहू राधिका संग नीता अंबानी, डिजाइनर ने बताई चिकनकारी घाघरा की खासियत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top