मुनव्वर फारूकी ने सचिन तेंदुलकर को किया आउट, स्टेडियम में पसरा सन्नाटा


Indian Street Premier League: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जब बल्ला उठाते हैं तो पूरे स्टेडियम में सचिन-सचिन की आवाज गूंजने लगती है. लेकिन हाल ही में ऐसा एक वाकया हुआ कि पूरे स्टेडियम सन्नाटा पसर गया. दरअसल, इन दिनों इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग चल रहा है. इस दौरान एक मैच में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी ने क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर को आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में दिखाया गया कि मुनव्वर सचिन को कैच आउट करते हैं. सचिन जब आउट होते हैं तो पहले मुनव्वर को खुद विश्वास नहीं होता कि उन्होंने सचिन को आउट कर दिया. इसके बाद मुनव्वर फिर खुशी से झूमने लगते हैं. सचिन के आउट होने के बाद पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर जाता है.

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट
सचिन के आउट होने के बाद यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-भाई ये क्या देख लिया. एक ने लिखा- मुनव्वर के लिए बड़ी अचीवमेंट है. सचिन सर का विकेट ले लिया. एक यूजर ने लिखा- ये अच्छी बॉल थी, ग्रेट विकेट था. सचिन सर हम आपसे प्यार करते हैं. एक ने लिखा- लाइव टीवी पर सचिन तेंदुलकर का विकेट लेना और बिग बॉस जीतना, मुनव्वर के लिए बड़ी अचीवमेंट्स है.

बता दें कि इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग 6 मार्च से 15 मार्च तक मुंबई में खेला जाएगा. इसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक के सितारें नजर आ रहे हैं.



Indian Street Premier League: मुनव्वर फारूकी ने क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर को किया आउट, स्टेडियम में पसरा सन्नाटा

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव भी फील्ड पर उतरे थे. उन्हें अक्षय कुमार ने आउट किया था. एल्विश ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार के साथ कई फोटोज शेयर की हैं. वहीं अक्षय कुमार-सूर्या, रामचरण ने आरआरआर के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू नाटू पर भी परफॉर्म किया.स

ये भी पढ़ें- Shaitaan Advance Booking Day 1: अजय-माधवन की ‘शैतान’ ने रिलीज से पहले ही कर ली करोड़ों में कमाई, करेगी बंपर ओपनिंग!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top