मुनव्वर फारूकी के सपोर्ट में उतरे ये सेलेब्स, कहा- ‘कितनी बार सॉरी बोलेगा वो? ये ज्यादा हो रहा


Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. जब से मुनव्वर फारूकी ने आयशा खान को नॉमिनेट किया है तब से वह उनके पीछे पड़ गई हैं. आयशा ने मुनव्वर पर कई आरोप लगाए हैं. जिनके बारे नें सुनकर खुद घरवालों के होश उड़ गए हैं. आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर टूट गए हैं.वह बार-बार आयशा से माफी मांग रहे हैं कि वह उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शो में और कुछ ना बताएं. मुनव्वर को रोता हुआ देखकर कुछ सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए हैं. उन्होंने मुनव्वर के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं.

मुनव्वर के सपोर्ट में उतरे सेलेब्स कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हैं. करण कुंद्रा अली गोनी, युविका चौधरी समेत कई सेलेब्स ने मुनव्वर का सपोर्ट किया है.

करण कुंद्रा ने किया पोस्ट
मुनव्वर के सपोर्ट में करण कुंद्रा ने पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- रोकेंगे… तुझे रुकना नहीं है… तोड़गें… तुझे टूटना नहीं है… बस चलते रहना है. हम खड़े हैं तेरे साथ और कोई चाहिए भी नहीं हैं.

अली गोनी ने दिया साथ
अली ने लिखा- मैं करीब चार महीने तक बीबी हाउस में रहा था, ये बहुत डिप्रेसिंग है और उससे ज्यादा मुश्किल है जितना बाहर से दिखता है. इंस्टा और एक्स पर बीबी की क्लिप्स देख रहा हूं. मैं इमेजिंग कर सकता हूं कि मुनव्वर किससे गुजर रहा है. स्ट्रॉग रहो भाई.

युविका चौधरी ने भी किया पोस्ट
युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर किया है जिसमें मुनव्वर सॉरी बोलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कितनी बार वो सॉरी बोलेगा. ये बहुत ज्यादा हो रहा है, उसे गेम खेलने दो.

युविका के अलावा राजीव अदातिया ने भी मुनव्वर का सपोर्ट किया. उन्होंने लिखा-मुनव्वर आयशा को 50 बार से ज्यादा सॉरी बोल चुका है. बस करो. किसी की जिंदगी इस तरह से खराब मत करो, ये सही नहीं है. इकलौता अभिषेक है और थोड़ी सी मन्नारा जिन्हें मुनव्वर की चिंता है. लोग गलती करते हैं. ये मत करो. ये सही नहीं है. बिग बॉस अब बहुत पर्सनल हो गया है.

ये भी पढ़ें: Salaar Box Office Collection Day 21: ‘सालार’ की अब बॉक्स ऑफिस पर फूल रही सांसें, क्या घटती कमाई के साथ तोड़ पाएगी ‘जेलर’ का रिकॉर्ड? जानें-21वें दिन का कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top