मुनव्वर फारूकी की अब कैसी है तबीयत? पोस्ट शेयर कर बताया


Munawar Faruqui Health Update: लॉक अप सीजन वन और अब बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को उनके फैंस खूब प्यार करते हैं और हमेशा उनके लिए दुआ करते हैं. मुनव्वर भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इन दिनों  स्टैंडअप कॉमेडियन अपनी खराब तबीयत को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में मुनव्वर फारूकी की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद से ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. 

मुनव्वर फारूकी की अब कैसी है तबीयत? 

मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में कॉमेडियन के हाथ में IV ड्रिप लगी हुई नजर आई थी. जिसके बाद से मुनव्वर के फैंस भी उनकी ऐसी हालत देख काफी परेशान हो गए थे और उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे थे. अब हाल ही में उन्होंने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है. 

मुनव्वर फारूकी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की और लिखा, ‘शुक्रिया इतने प्यारे मैसेज के लिए, रिकवरी हो रही है, दुआ करते रहो.’ मुनव्वर को रिकवर होते हुए देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं. मुनव्वर की पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- ‘मैं अल्लाह से दुआ कर रहा हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाएं. अल्लाह आपको अच्छी सेहत दे.’ इसी तरह और भी कई लोग मुनव्वर को प्यार भेज रहे हैं और उनके पूरे तरीके से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, मुनव्वर फारूकी जल्दी ही एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं. उनकी नई सीरीज ‘फर्स्ट कॉपी’ आने वाली है. हालांकि अभी मुनव्वर की इस वेब सीरीज की कोई भी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है. लेकिन फैंस उन्हें इस सीरीज में देखने के लिए बेताब हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  पति निक जोनस के साथ इस 166 करोड़ के बंगले में दोबारा शिफ्ट होंगी प्रियंका चोपड़ा, इस वजह से किया था खाली



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top