मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में उतरीं पवित्रा पुनिया, गुस्साई एक्ट्रेस ने मेकर्स को कही ये बात


Bigg Boss 17: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इस समय मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर बहस छिड़ी हुई है. शो में आई मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान लगातार उनपर कई आरोप लगा चुकी हैं. शो में बाकी कंटेस्टेंट्स भी मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार उन पर तंज कस चुके हैं. लेकिन शो से बाहर कई लोग मुनव्वर के सपोर्ट में खड़े नजर आ रहे हैं. 

मुनव्वर के सपोर्ट में उतरीं पवित्रा पुनिया
प्रिंस नरुला, करण कंद्रा के बाद अब पवित्रा पुनिया भी मुनव्वर को सपोर्ट करती नजर आई हैं. उन्होंने एक पोस्ट में बिग बॉस मेकर्स पर अपना गुस्सा भी निकाला है. पवित्रा ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘कुछ डिसेंट बने ना की किसी की इमेज खराब करें. यहां हर कोई एक परिवार से है. भले ही आयशा खान मैडन ने कुछ पर्सनल बातें कहीं थी. तो आपको उसे नेशनल टेलीविजन पर दिखाना नहीं चाहिए था. शर्म आनी चाहिए बिग बॉस. उसका एक बच्चा भी है. मुनव्वर स्ट्रॉन्ग रहों. 

इसके अलावा पवित्रा ने एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा है. ‘आप लोगों को पता है क्या इस सीजन बिग बॉस ने अपनी लिमिट क्रॉस कर दी है. बिग बॉस आपको एक्सेस को घर में लाना बंद कर देना चाहिए. आपको अपने सेलेक्शन में क्लास वाले लोग लेने चाहिए. आप अपने कंटेंट के लिए किसी इंसान की इमेज खराब नहीं कर सकते’. 

किश्वर मर्चेंट ने भी बिग बॉस पर उतारा गुस्सा 
बता दें कि, सिर्फ पवित्रा ही नहीं किश्वर मर्चेंट ने भी मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘एक शो होने के नाते या एक मेकर्स होने के नाते आपके पास ये हक नहीं है कि आप वो सब करें जो मुनव्वर के साथ कर रहे हैं. आपको उसकी बाहर की लाइफ से मतलब नहीं होना चाहिए वो गेम क्या कर रहा है इससे मतलब होना चाहिए’.



 

यह भी पढ़ें: नंदिता महतानी की पोस्ट शो पार्टी में सेलेब्स के फेवरेट ओरी और सनी लियोनी ने लूटी लाइमलाइट, एक दूसरे के साथ यूं दिए पोज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top