मुनव्वर फारुकी के इल्जामों पर भड़कीं नाजिला सिताशी! पोस्ट कर एक्स बॉयफ्रेंड को कहा- शर्म करो..


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को जल्द ही अपना विनर मिल जाएगा. शो को खूब प्यार मिल रहा है और टीआरपी भी अच्छी रही है. बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड काफी चर्चा में रहा. ये सब मुनव्वर फारुकी और उनके बाहरी रिश्तों के बारे में था. मुनव्वर फारुकी ने नाजिला के बारे में बात करते हुए उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया.

मुनव्वर फारुकी के इल्जामों पर भड़कीं नाजिला सिताशी! 

वहीं आयशा खान ने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने नाजिला को शादी के लिए प्रपोज किया था, जबकि तब तक उसका अपनी पत्नी से तलाक नहीं हुआ था. उसकी पत्नी उसे अकेले न छोड़ने की गुहार लगाती रही. आयशा ने कुछ गंदी बातें भी बताईं जो मुनव्वर उससे और बाकी लड़कियों से कहता रहा है. 

 

इसके बाद मुनव्वर ने आयशा के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि नाजिला ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और उसके बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया था. अब नाजिला ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, यह शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झूठ बोलते हैं. 

मुनव्वर इन आरोपों से हैरान थे और बिग बॉस टीम से उनसे बात करने का अनुरोध करते दिखे क्योंकि यह सब पर्सनल हो रहा था. अगली सुबह आयशा और मुनव्वर को इसी पर चर्चा करते देखा गया और सभी घरवाले उसके आसपास बैठे थे. मुनव्वर ने नाजिला पर आरोप लगाया कि वह उसे धोखा दे रही है और ब्लैकमेल भी कर रही है. उन्होंने कहा कि वह उनके बेटे को बोर्डिंग स्कूल भेजना चाहती थीं न कि उसकी जिम्मेदारी लेना चाहती थीं.

इसके बाद आयशा ने उससे कहा कि वह नाजिला पर आरोप न लगाए क्योंकि वह यहां अपना बचाव करने के लिए नहीं है. प्रतियोगियों की बात करें तो मुनव्वर फारुकी, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, आयशा खान, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, समर्थ जुरेल और ईशा मालविया फिलहाल शो में बने हुए हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: रश्मि देसाई से लेकर कंगना रनौत तक, अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आए सेलेब्स, विक्की जैन की मां को सुनाई खरी-खरी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top