मुनव्वर फारुकी की रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास, कहा- ‘उस लड़की का आपने और आयशा ने तमाशा बना दिया’


Bigg Boss 17: बिग बॉस का फिनाले बस 2 दिन दूर है और अब कंटेस्टेंट का सपोर्ट करने के लिए शो में कई सेलेब्स आ रहे हैं. कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए जहां कई सेलेब्स आ रहे हैं वहीं अब फिल्ममेकर रोहित शेट्टी शो में सभी की क्लास लगाने के लिए आने वाले हैं. रोहित शेट्टी किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं छोड़ने वाले हैं वह हर किसी की क्लास लगाते हुए नजर आए. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें रोहित ने मुनव्वर फारुकी की अच्छे से क्लास लगा दी है. इतना ही नहीं रोहित ने तो उन्हें नॉन डिसर्विंग तक कह दिया है.

रोहित शेट्टी ने बिना नाजिला का नाम लिए मुनव्वर को खूब खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा- आपने और आयशा ने उस लड़की का तमाशा बना दिया. आप यहां बैठे लोगों में नॉन डिजर्विंग होते. आप शो में बोरिंग हो गए थे. झूठी कहानी आप रच रहे थे.

पूरा सीजन ऐसे ही खेला
रोहित ने आगे कहा- आपने झूठी कहानी रची. इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा- वैसा ब्रेकअप था कि हमे पता था कि नहीं रहना साथ में लेकिन क्लोजर भी नहीं हुआ था. रोहित आगे कहते हैं- आपको नहीं लगता आपने पूरा सीजन प्ले अलॉन्ग किया? व्यूअर्स को भी आपने धोखे में रखा.

आयशा ने लगाए थे गंभीर आरोप
बिग बॉस के घर में आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि शो में आने से पहले वह शादी के के लिए रिश्ता भेजकर आए हैं. उन्होंने कहा- रिश्ता भेजकर आया था बाहर एक लड़की को.. और एक लड़की को… और अब यहां पर पर्सनल रीजन यूज कर रहे हो. मैं तुम्हे एक्सपोज कर दूंगी. आयशा ने मुनव्वर पर एक साथ दो लड़कियों को चीट करने का आरोप भी लगाया था.

बता दें अब बिग बॉस का फिनाले करीब है. 2 दिन में इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा. अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है.

ये भी पढ़ें: फिल्मों की कमाई के मामले में ऋतिक रोशन से बहुत आगे हैं दीपिका पादुकोण, हर फिल्म करती है करोड़ों का बिजनेस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top