मुनव्वर पर भीड़ ने बरसाए अंडे, गुस्से से आगबूबला हुए कॉमेडियन


Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. लॉकअप के बाद से ही मुनव्वर की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. कॉमेडियन आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में मुनव्वर इफ्तार पार्टी के लिए  मुंबई के मोहम्मद अली रोड पहुंचे थे, जहां उन पर अचानक भीड़ ने अंडे फेंकने शुरु कर दिए. 

इफ्तार पार्टी के लिए गए मुनव्वर पर भीड़ ने बरसाए अंडे

मुनव्वर फारुकी को भीड़ की इस हरकत पर काफी गुस्सा भी आ गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि मुनव्वर मीनारा मस्जिद के पास एक मिठाई की दुकान पर गए, जहां फैंस उन्हें देखकर बेकाबू हो गए. अचानक रेस्टोरेंट के मालिक और कुछ लोगों ने मुनव्वर फारुकी पर अंडे फेंके, जिससे वहां मौजूद कुछ लोगों ने अशांति फैलाने की कोशिश की.


रिपोर्ट्स के मुताबिक रेस्टोरेंट के मालिक और कुछ लोगों की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि मालिक ने मुनव्वर फारुकी पर अंडे फेंककर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है. पुलिस ने मामला दर्ज किया है और अंडे फेंकने के आरोपी होटल के मालिक और उसके स्टाफ को नोटिस दिया गया है.

रेस्टोरेंट के मालिक ने फेंके थे अंडे

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मुनव्वर फारुकी मोहम्मद अली रोड पर एक इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उनके बीच कुछ लोग हंगामा करते दिख रहे हैं. अचानक मिठाई की दुकान में मुनव्वर फारुकी पर अंडे फेंके गए है.

इस वजह से हुआ विवाद?

आरोप है कि होटल मालिक और उसके स्टाफ ने मुनव्वर फारुकी पर अंडे फेंके और उन पर इसीलिए हमला किया क्योंकि वे इस बात से नाराज थे कि क्योंकि वह उसके रेस्टोरेंट को छोड़कर एक दूसरे रेस्टोरेंट पर चले गए. पुलिस ने बताया कि सभी सात व्यक्तियों को नोटिस जारी किया गया है.

 

यह भी पढ़ें:  Celebs Eid Wish: अभिषेक बच्चन से लेकर जूनियर एनटीआर तक, सितारों ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top