‘मुझे परेशान किया जा रहा है’…एल्विश यादव पर फैजान अंसारी ने लगाए ये आरोप


Faizan Ansari Video: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों बड़ी मुसीबत में है. एल्विश को रेप पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है. एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. एल्विश एक तरफ जहां जेल में बंद है तो वहीं बाहर उनके फैंस उन्हें खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं एक उन पर एक इन्फ्लुएंसर ने गंभीर आरोप लगाए हैं. 

फैजान अंसारी ने लगाए एल्विश पर आरोप
जी हां, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी अक्सर ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो बिना डरे अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं. फैजान ने ही एल्विश पर उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए हैं. फैजान ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में फैजान कहते सुनाई दे रहे हैं कि- सभी को नमस्कार, मेरा नाम फैजान अंसारी है मैं एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हूं और मुंबई में रहता हूं. कुछ समय पहले मैंने कहा था कि एल्विश यादव सांप की तस्करी करता है और स्नैक वेनम केस में एल्विश यादव का नाम भी आया था. फाइनली कल एल्विश यादव को जेल हो गई है 14 की कस्टडी में उसे भेजा गया है. 

फैजान अंसारी को मैंटली टॉर्चर कर रहे एल्विश यादव
फैजान ने आगे कहा – मैं आप सब को ये बताना चाहता हूं कि जो मैंने कहा था वो सच साबित हुआ और एल्विश यादव को जेल भेजा गया. अब बात ये है कि एल्विश यादव की गुंदागर्दी उस लेवल पर चली गई है कि पानी सिर से ऊपर चला गया है. एल्विश ने मैक्सटर्न नाम के लड़के को कुत्ते की तरह पिटा था. इससे पहले उसने एक रेस्टों में एक शख्स को मारा था. अब मैं जिस जगह इवेंट्स में पार्टीज में जा रहा हूं तो लोग कह रहे हैं कि एल्विश का अगला निशाना मैं हूं. मुझे बहुत ज्यादा मैंटली टॉर्चर किया जा रहा है. मैं बहुत ज्यादा परेशान हो गया हूं.

अगर मुझे कुछ भी होता है तो उसका जिम्मेदार एल्विश यादव होगा. मैं उसके अलावा किसी छपरी को नहीं जानता हूं, एल्विश के किसी दोस्त को नहीं जानता हूं. एल्विश यादव एक गुंडा है मैंने पहले भी कहा था और गुंदागर्दी वो करता जा रहा है. मैं इस परेशानी की जिंदगी से बहुत तंग आ गया हूं और मैं बहुत मजबूरी में ये बोलना चाहता हूं कि अगर मैं सुसाइड कर लेता हूं तो उसकी पूरी जिम्मेदारी एल्विश यादव की होगी. 

फैजान अंसारी ने आगे मुंबई पुलिस से मदद मांगते हुए कहा कि वो एल्विश यादव की गुंदागर्दी को खत्म करें और इस पर कोई कड़ा एक्शन लें. साथ ही फैजान ने सभी को उन्हें सपोर्ट करने के लिए भी कहा है. 

यह भी पढ़ें: Yodha Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई ‘योद्धा’, चौथे दिन बस इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top