‘मुझे आपकी प्रार्थनाओं की ज़रूरत है’, मौत के बाद डॉली सोही का आखिरी पोस्ट हुआ वायरल


Dolly Sohi Death: टीवी जगत से आज सुबह बेहद ही शॉकिंग खबर आई जिसने पूरी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. दरअसल एक्ट्रेस बहनें अमनदीप सोही और डॉली सोही का निधन हो गया है. अमनदीप की मौत के कुछ ही घंटों बाद डॉली सोही ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया. पीलिया से पीड़ित अमनदीप का गुरुवार देर रात निधन हो गया था. वहीं सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही डॉली ने शुक्रवार तड़के अंतिम सांस ली.

डॉली के भाई मन्नू ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए बताया कि सिर्फ़ 6 महीने पहले ही पता चला था कि डॉली सोही को सरवाइकल कैंसर है और तभी से उनका इलाज चल रहा था. जैसे ही बहनों के असामयिक निधन की खबर आई वैसे ही  डॉली की सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई. इस पोस्ट में झनक एक्ट्रेस ने सभी से प्रेयर करने की रिक्वेस्ट की थी.

डॉली सोही की आखिरी पोस्ट हो रही वायरल
दिवंगत एक्ट्रस डॉली सोही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 20 फरवरी को आखिरी पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, “प्रार्थना – दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन.. चमत्कार की तरह काम करता है, इसलिए प्लीज मुझे आपकी प्रार्थनाओं की ज़रूरत है.”

 


अमनदीप ने अस्पताल में एडमिट होने की आखिरी पोस्ट की थी
दूसरी ओर, अमनदीप की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, जो 22 फरवरी को शेयर की गई थी. उसमें उन्हें अस्पताल में भर्ती दिखाया गया था. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह काफी कमजोर और दिख रही थीं, साथ ही उनकी आईवी ड्रिप की एक तस्वीर भी शेयर की गई थी.

अमनदीप और डॉली दोनों ही मुंबई के एक ही अस्पताल में भर्ती थीं. यहां अमनदीप का जॉन्डिस  का इलाज चल रहा था, तो डॉली अपने कीमोथेरेपी सेशन ले रही थी. एक्ट्रेस को कुछ टाइम पहले ही सर्वाइकल कैंसर का पता चला था.

 


डॉली ने इन सीरियल्स में किया था काम
अमृतसर में जन्मी और सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाली डॉली ने, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘खूब लड़ी मर्दानी…झांसी की रानी’ जैसे कईं शोज किए थे. वे आखिरी बार ‘झनक’ सीरियल में दिखाई दी थी. कैंसर का पता चलने के बाद डॉली ने इस शो को छोड़ दिया था. दिवंगत एक्ट्रेस अपने पीछे एक बेटी छोड़ गई हैं.

डॉली और उनकी बहन अमनदीप का अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर मुंबई में होगा.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12 की सोमी खान से दूसरी शादी रचाने पर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘ये मेरी पहली शादी है’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top