मुंबई में घर खरीदर क्यों परेशान हुईं बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम?


Archana Gautam: बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आने वाली अर्चना गौतम ने हमेशा अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है. बिग बॉस के घर में भी अपने चुलबुले अंदाज से अर्चना ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. भले ही अर्चना शो को ना जीत पाई हो लेकिन इस शो ने उनकी लाइफ को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है.

मुंबई में घर खरीदर क्यों परेशान हुईं अर्चना गौतम?

हाल ही में अर्चना गौतम ने सपनों की नगरी मुंबई में अपना एक 2बीएचके आलीशान घर खरीदा था. जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. अर्चना ने अपना घर मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एरिया में लिया था. अर्चना ने घर खरीदकर काफी खुशी जाहिर की थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया कि कुछ चीजें उन्हें परेशान कर रही हैं. 


घर खरीदने के बाद अर्चना ने बताया कि उनकी कई मुश्किलें बढ़ गई हैं क्योंकि उन्हें ये तय करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है कि घर का इंटीरियर वास्तव में कैसा दिखेगा. हालांकि उन्हें इस बात का अंदाजा है कि वह अपने घर को कैसा बनाना चाहती है, लेकिन इंटीरियर के काम को डिसाइड करने में काफी समय लग रहा है. 

‘उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि…’

एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए अर्चना गौतम ने कहा कि, ‘कभी नहीं सोचा था कि घर के इंटीरियर को तय करना घर खरीदने से ज्यादा मुश्किल होता है. उन्होंने कहा कि, बहुत सारे अच्छे ऑप्शन हैं और आपका मन हमेशा इस बात को लेकर दुविधा में रहता है कि क्या चुना जाए. उन्होंने कहा कि उन्होंने पुणे से एक इंटीरियर डिजाइनर को फाइनल कर लिया है जो उनका घर डिजाइन करेगा.


अर्चना ने ये भी शेयर किया कि, ‘वह अपने मन में इस बात को लेकर कुछ हद तक साफ हैं कि उन्हें किस तरह का घर चाहिए. उन्होंने कहा कि, ‘उन्हें व्हाइट थीम हाउस बहुत पसंद है, इसका एक बड़ा कारण ये है कि वाइट कलर से आपका घर बड़ा दिखता है.’

बता दें कि अलावा अर्चना गौतम की बात करें तो बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने से पहले वह राजनीति में थीं. हालांकि, ‘बिग बॉस 16’ की सफलता के बाद, वह ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ और ‘एंटरटेनमेंट की रात’ जैसे शो में नजर आईं. अर्चना ने साल 2018 में मिस बिकिनी इंडिया का खिताब जीता था.

 

यह भी पढ़ें:  दोनों शादियों में झेला दर्द, सच्चे प्यार के लिए ताउम्र तरसीं, अब ऐसे जी रही हैं जिंदगी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top