मुंबई छोड़ विदेश जा बसा ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्टर


Vishal Singh Shifted To Los Angeles: ‘साथ निभाना साथिया’ टीवी का पॉपुलर शो था. शो में कोकिला बेन का कड़क अंदाज फैंस को खूब भाता था. इस शो में एक किरदार जिगर मोदी का भी था, जिसे विशाल सिंह ने निभाया था . शो में उनके भोलेपन को भी खूब पसंद किया जाता था. इस शो के खत्म होने के बाद वह किसी और टीवी शो में नजर नहीं आए हैं.

विशाल सिंह ने खुलासा किया है कि वह मुंबई छोड़ने के बाद लॉस एंजिल्स में जाकर बसे हैं. उनका कहना है कि वह कई साल से वहां रह रहे हैं. अभिनेता ने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है. 

शो छोड़ने के बाद ही चले गए थे विदेश
हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो विशाल सिंह का कहना है कि उन्होंने जिस दिन से शो छोड़ा था, वह उसी दिन लॉस एंजिल्स चले गए थे. वहीं उनको O1B वीजा मिल गया था, इसके बाद वह वापस आ गए थे. विशाल सिंह ने कहा, ‘हाल ही में मेरा वीजा री-न्यू कराया गया है. क्योंकि वीजा खत्म हो गया था और मेरा सोशल सिक्योरिटी कार्ड भी खो गया था, इसीलिए मुझे दोनों को री-न्यू कराना पड़ा. मैं सबकुछ कर रहा हूं और इसके बाद मैं अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर सकता हूं.’ 


फैशन वीक के लिए की मॉडलिंग
विशाल ने बताया, ‘लॉस एंजिल्स में मेरी जर्नी तब शुरू हुई जब उनको वहां एक ब्रांड का फेस बनने का ऑफर दिया गया. आखिरकार मैंने वहां फैशन वीक के लिए मॉडलिंग भी शुरू कर दी. मैंने वहां अपना खुद का शो पेपिटो अमेरिका नाम से भी शुरू कर दिया है. यह एक अमेरिकी शो है और इसकी स्टारकास्ट में मैं अकेला भारतीय स्टार हूं’. विशाल का कहना है कि बठिंडा से लेकर लॉस एंजिल्स तक उनकी जर्नी काफी शानदार रही है.

नए रास्ते बनाना चाहता था
इस दौरान विशाल से सवाल किया गया कि आखिर ऐसी कौन सी बात थी जिसने उनको विदेश जाने के लिए प्रेरित किया. इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, ‘मैं छोटे पर्दे पर काम करने के इस साइकिल को तोड़ना चाहता था और अपने लिए नए रास्ते बनाना चाहता था. मैंने 13-14 साल तक टीवी पर काम किया है और हम 30-40 घंटे तक शूटिंग करते थे. लेकिन अब नए एक्टर्स का ग्रुप 10 घंटे से ज्यादा काम करना नहीं चाहता है.’ 


भारत में ओटीटी को दूंगा प्राथमिकता
विशाल सिंह आगे कहते हैं, ‘मैं अभी भी टीवी पर काम करना पसंद करूंगा, लेकिन फिर मुझे यह भूल जाना होगा कि मेरी निजी जिंदगी भी है. कम से कम 6-7 महीने के लिए, क्योंकि हम हर दिन शूटिंग कर रहे होते हैं. उन्होंने कहा कि अब अगर वह भारत में काम करेंगे तो ओटीटी को प्राथमिकता देंगे. इस तरह वह भारत और लॉस एंजिल्स दोनों जगह काम कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Cannes 2024: उर्वशी रौतेला ने गुलाबो बन कान्स में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, फैंस को क्यों आई दीपिका पादुकोण की याद?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top