मिस वर्ल्ड 2024 का ग्रैंड फिनाले लाइव कब और कहां देख सकते हैं?


Miss World 2024 Grand Finale: 9 मार्च की रात मिस वर्ल्ड 2024 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया जा रहा है. 28 सालों के बाद भारत को मिस वर्ल्ड की मेजबानी करने का मौका मिला है. इसलिए इस आयोजन को शानदार बनाने के लिए मुबंई का बेस्ट प्लेस बुक किया गया है. मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस वर्ल्ड 2024 का ग्रैंड फिनाले रखा गया है जिसमें देश-विदेश के कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल होने वाले हैं.

71वें मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता की शुरुआत 20 फरवरी को हुई. अब 9 मार्च यानी आज की रात इसका फिनाले रखा गया है. भारत की तरफ से मिस इंडिया 2022 की विनर सिनी शेट्टी भारत को रिप्रजेंट कर रही हैं. लोग जानना चाहते हैं कि मिस वर्ल्ड 2024 का फिनाले कब और कहां देखा जा सकता है, तो चलिए आपको इसका जवाब देते हैं.

कब और कहां देखें मिस वर्ल्ड 2024 का ग्रैंड फिनाले लाइव?
मिस वर्ल्ड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर इसकी जानकारी शेयर की गई है. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘एक दिन जब 71वीं मिस वर्ल्ड का क्राउन किसी एक सिर पर पहना जाए. ये एक ऐतिहासिक पल होगा जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए. 71वीं मिस वर्ल्ड का क्राउन 9 मार्च की शाम 7 बजे जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में रखा गया है.’


इसका मतलब आप 71वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का लाइव टेलीकास्ट सोनी लिव पर IST शाम 7.30 बजे देख सकते हैं. भारत से इसे सिनी शेट्टी रिप्रेजेंट कर रही हैं जो मिस इंडिया 2022 की विनर रही हैं. इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे. इस शो में नेहा कक्कड़, शान और टोनी कक्कड़ भी परफॉर्म करेंगे.

भारत में 28 सालों के बाद मिस वर्ल्ड का भव्य आयोजन हो रहा है
भारत में 28 सालों के बाद मिस वर्ल्ड का भव्य आयोजन हो रहा है तो ऐसे में इसे खास बनाने के लिए जोरदार तैयारी की गई है. 27 साल पहले भारत के बेंगलुरू में इस प्रतियोगिता की मेजबानी की गई थी और अब एक बार फिर ये भारत में होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav को अक्सर मिलता है ‘गवार’ का टैग , जानें -कहां तक की है बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने पढा़ई?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top