मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक हुए आसिम रियाज तो गुस्से से तिलमिलाई हिमांशी खुराना


Himanshi Khurana Cryptic Post: बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. शो में हिमांशी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आईं थीं और आसिम उन्हें पसंद करने लगे थे. शो से बाहर आने के बाद आसिम और हिमांशी ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया लेकिन अब ये कपल अलग हो चुका है. हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप के बाद लगता है आसिम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. आसिम ने हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की थी. आसिम की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो वायरल होने पर हिमांशी खुराना ने रिएक्ट किया है.

आसिम और हिमांशी अपने ब्रेकअप की वजह से लंबे समय से सुर्खियों में भी बने हुए थे. इसी बीच आसिम की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो उन्हें और लाइम लाइट में ले आई है. अब हिमांशी ने भी आसिम पर बिना नाम लिए तंज कसा है.

हिमांशी ने शेयर किया पोस्ट
हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- ‘अगर मैं चुप हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है.’ हिमांशी का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि उन्होंने ये पोस्ट आसिम के लिए शेयर किया है.

आसिम ने शेयर की फोटो
आसिम ने एक फोटो शेयर की है जिसमें लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा है. फोटो में लड़की आसिम के कंधे पर सिर टिकाकर बैठी हैं. आसिम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी चलती रहत है. इस फोटो को देखकर फैंस चौंक गए थे. वो ढेर सारे कमेंट कर रहे थे.


खतरों के खिलाड़ी में आएंगे नजर
रिपोर्ट्स की माने तो आसिम रियाज टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. वो रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं. आसिम ने शो के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक आसिम की एंट्री को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

ये भी पढ़ें: प्रणाली राठौड़, हिना खान या शिवांगी जोशी नहीं…..’ये रिश्ता…’ से इस एक्ट्रेस ने वसूली सबसे ज्यादा फीस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top