मिनी स्कर्ट में तारक मेहता की ‘सोनू’, सिजलिंग अवतार में फोटो वायरल


Nidhi Bhanushali Glamorous look: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जो भी स्टार काम कर लेता है वो रातोरात फेमस हो जाता है. शो के सभी कैरेक्टर्स को फैंस काफी प्यार देते हैं. शो में एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने भी काम किया था. वो इसमें आत्माराम की बेटी सोनू के रोल में थीं. एक्ट्रेस को इस रोल में सराहा गया था. हालांकि, कुछ साल काम करने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं निधी

अब एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. वो अपने तरीके से लाइफ जीने पर फोकस कर रही हैं. एक्ट्रेस खूब वेकेशन एंजॉय करती हैं. फैमिली के साथ समय बिताती हैं. निधि का फैशन सेंस भी काफी अलग है और चर्चा में भी रहता है. अब एक्ट्रेस ने अपने बाली वेकेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की हैं. इस फोटोज में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. 


फोटोज में वो क्रीम कलर की मिनी स्कर्ट और ऑरेंज कलर की ब्रालेट पहने पोज दे रही हैं. उनकी इस मिरर फोटो में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने एक हाथ में घड़ी भी पहनी है. वहीं दूसरे फोटो में निधि  डेनिम शॉर्ट्स और ग्रीन ब्रालेट में देखा जा सकता है. इस फोटो में उनका बॉयकट हेयरलुक देखने को मिल रहा है. इसके अलावा उन्होंने बाली की खूबसूरत डेस्टिनेशन की फोटोज शेयर की हैं.

एक्ट्रेस के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा- सोनू, भिड़े अंकल को बताना पड़ेगा. वहीं एक ने लिखा- ब्यूटी. फायर जैसे कमेंट्स यूजर्स कर रहे हैं.

मिनी स्कर्ट में तारक मेहता की 'सोनू' ने शेयर की सिजलिंग फोटो, यूजर्स बोले- भिड़े अंकल को बताना पड़ेगा
मिनी स्कर्ट में तारक मेहता की 'सोनू' ने शेयर की सिजलिंग फोटो, यूजर्स बोले- भिड़े अंकल को बताना पड़ेगा

निधि की बात करें तो वो सोशल मीडिया फ्रीक हैं. उनके 10 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस मेंटल और फिजिकल फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं. उन्होंने पढ़ाई की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ा था. इस शो के बाद उन्होंने कोई और टीवी शो नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- स्ट्रगल के दिनों में गर्लफ्रेंड ने छोड़ा ‘डिस्को डांसर’ का साथ, सक्सेस के बाद हुई मुलाकात तो एक्टर ने दिया था ऐसा जवाब



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top