माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने की जगह लेगा ‘खतरों के खिलाड़ी’?


Rohit Shetty Show: रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो टीवी पर अपने 14वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने पहले ही चीजें फाइनल कर ली हैं, चाहे वह कंटेस्टेंट हों या जगह. हालांकि इस बारे में पूरी तरह से चुप्पी बनी हुई है कि शो कब प्रसारित होगा.

डांस दीवाने की जगह लेगा ‘खतरों के खिलाड़ी’?

अब, हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार अटकलें लगाई जा रही हैं कि माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी का डांस रियलिटी शो डांस दीवाने खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी 14 स्क्रीन पर प्रसारित हो सकता है.


रोहित शेट्टी का शो माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी के डांस दीवाने की जगह लेगा. रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 14, माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के डांस दीवाने की जगह लेगा. ऐसा कहा जाता है कि भारती सिंह द्वारा होस्ट किया जाने वाला डांस रियलिटी शो जून के महीने में खत्म हो जाएगा और तभी मेकर्स उसी समय स्लॉट पर खतरों के खिलाड़ी का प्रसारण शुरू करने का प्लान बना रहे हैं.

हालांकि, ये सिर्फ अटकलें हैं और निर्माताओं ने खतरों के खिलाड़ी 14 की लॉन्च तिथि या महीने के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. खतरों के खिलाड़ी 14 के बारे में बात करते हुए अटकलें लगाई जा रही हैं कि स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो में शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, ​​अभिषेक मल्हान, मोहसिन खान शो में दिखाई देंगे.


खतरों के खिलाड़ी हमेशा से एक पसंदीदा रियलिटी शो रहा है. वहीं पिछले सीजन खतरों के खिलाड़ी 13 ने टीआरपी के मामले में अच्छा प्रदर्शन किया था. 

 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर हर फोटो में क्यूं दिखते हैं दुखी? जब बीवी आलिया भट्ट ने किया था खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top