मां की देथ एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट


Arjun Kapoor Emotional Post: एक तरफ देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है. हर तरफ खुशी का माहौल है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स भी इस दिन पर रंगों में रंगें हुए हैं. लेकिन ये दिन सब के लिए एक जैसा नहीं है. होली के जश्न के बीच अर्जुन कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर की आज डेथ एनिवर्सरी है.

12 साल पहले 25 मार्च की ही एक्टर की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया था और वो अकेले हो गए थे. अर्जुन अपनी मां से बेहद करीब थे. इसलिए वो इस दिन से नफरत करते हैं. एक्टर ने मां को याद कर एक पोस्ट शेयर किया है. 

अर्जुन ने शेयर की मां संग थ्रोबैक तस्वीर
अर्जुन कपूर ने अपनी मां के साथ एक पुरानी फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में उनके साथ उनकी बहन अनशुला भी नजर आ रही हैं. फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- कहते हैं कि समय गुजर जाता है, नहीं ऐसा नहीं होता. 12 साल हो गए हैं और अब भी मुझे इस दिन से नफरत है. मुझे इस एहसास से नफरत है, मुझे इस बात से नफरत है कि मां के साथ मेरी तस्वीरें खत्म होती जा रही हैं…मुझे अब मॉम या मां शब्द ना कह पाने से नफरत है, मुझे अपने फोन पर मां को फ्लैश में ना देखना पसंद नहीं है. 

अर्जुन ने इस नोट में आगे लिखा है कि- मुझे नफरत है कि आपको दूर कर दिया गया, मेरे पास अच्छा होने का दिखावा करने, आगे बढ़ने, कोशिश करने और जिंदगी बनाने की कोशिश करने के अलावा कोई ऑप्शन नही हैं. लेकिन ये आपके बिना हमेशा अधूरा रहेगा. मैं आपके बिना हमेशा टूट जाऊंगा. मुझे आपकी याद आती है कि काश आप कभी नहीं जातीं. चीजें अलग होगी, मैं अलग होता, शायद मैं बहुत ज्यादा मुस्कुराता…आप जहां भी हैं हंसते रहिए मां,क्योंकि आपके बिना मेरे लिए मुस्कुराना या यहां तक की जीना हमेशा मुश्किल होता है. 

परिणीति ने दिया अर्जून को सहारा
अर्जुन की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कमेंट कर उन्हें सहारा दिया है. एक्ट्रेस ने कमेंट कर लिखा- आई लव यू बाबा, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. बता दें कि परिणीति ने अर्जुन कपूर संग फिल्म इश्कजादे में काम किया था. 

यह भी पढ़ें: Holi 2024 Celebration: शिल्पा शेट्टी से लेकर कंगना रनौत तक बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं मनाई होली, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top