महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज से बेटियां करती हैं नफरत, एक्टर का छलका दर्द


Nitish Bhardwaj Personal Life: महाभारत के श्रीकृष्ण यानी नीतीश भारद्वाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने बेटियों को लेकर बात की जिसमें उनका दर्द छलक पड़ा. नीतीश भारद्वाज ने कहा कि उनकी अपनी बेटियों से बात तक नहीं हो पा रही है. उनकी पत्नी एक सिविल सेवक हैं और भारत के अलग-अलग हिस्सों में तैनात हैं. 

महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज से बेटियां करती हैं नफरत

टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में उन्होंने उस दर्द के बारे में बात की, जो उन्हें तब महसूस हुआ जब उनकी बेटियों ने कहा कि उन्हें यह कहते हुए नफरत हो रही है कि वह पिता हैं. एक्टर को महाभारत में भगवान कृष्ण के किरदार के लिए जाना जाता है.


नीतीश भारद्वाज ने टेली टॉक को बताया कि स्मिता गेट के साथ अपनी शादी में उन्हें हर तरह के दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि उनकी बेटियों को उनसे दूर किया जा रहा है. आगे उन्होंने कहा, ‘अगर मैं आपको केवल दो लाइन बताऊं जो मेरी 11 वर्षीय बेटियों ने मुझसे कही थीं, ‘पापा, हमें आपको अपने पिता कहने पर नफरत होती है,’ ये वही बात है जो मेरे बेटी ने मुझसे कही थी. एक्टर ने आगे कहा, ये सुन मेरे पैरो से जमीन खिसक गई थी. मैं हैरान था.

बता दें कि नीतीश भारद्वाज और स्मिता गेट ने 2009 में शादी की. उनकी दो बेटियां हैं, देवयानी और शिवरंजनी. 2019 में दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए. उनकी पत्नी ने कहा है कि उन्होंने अपनी लड़कियों के लिए कभी कोई फीस या कोई गुजारा भत्ता नहीं दिया. वहीं नीतीश की पहली वाइफ मोनिषा से एक्टर के दो बच्चे एक बेटा और बेटी हुए. लेकिन फिर दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और ये कपल अलग हो गया.

 

 

यह भी पढ़ें:  प्री-वेडिंग फंक्शन में राधिका मर्चेंट ने यूं दी थी प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को बधाई, रणवीर ने जोड़े हाथ, वीडियो वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top