मन्नारा चोपड़ा के साथ हुई बदसूलुकी तो फूटा प्रियंका चोपड़ा की मां का गुस्सा


Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 17’ खूब चर्चा में बना हुआ है. जैसे-जैसे शो का फिनाले नजदीक आ रहा है, घर के अंदर रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस हफ्ते फिनाले टास्क में मनारा चोपड़ा को घर वालों जमकर खरी-खोटी सुनाई. अपमानजनक टिप्पणियां के अलावा कंटेस्टेंट ने मन्रारा के साथ धक्का-मुक्की भी की. 

घर में मन्नारा चोपड़ा के साथ हुई बदसूलूकी
वहीं मन्रारा चोपड़ा पर इतना जुल्म होता हुए देख प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भड़क उठी हैं. इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां अंकिता, ईशा मलावीय, विक्की जैन और आयशा खान मन्नारा के साथ बदसुलूकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 


प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन 
वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा कि ‘हे भगवान! ये लोग जंगलियों की तरह बर्ताव कर रहे हैं.’ बता दें कि मधु चोपड़ा मन्नारा की बुआ लगती हैं. वहीं इस वीडियो पर कमेंट की बाढ़ आ गई है. फैंस इन चारों सदस्यों को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

मन्नारा के सपोर्ट में उतरे लोग
किसी एक यूजर ने ‘ईशा, अंकिता और आईशा’ को चुड़ैल बताया. तो किसी अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘इन सभी को शर्म आनी चाहिए. मन्नारा काफी अच्छे से इन चीजों को हैंडल कर रही है. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं मन्नारा…’ वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने अंकिता लोखंडे और ईशा को चुड़ै तक कह डाला.

बता दें कि हाल ही में फिनाले टास्ट हुआ था, जिसे जीतने के बाद विनर टीम सीधा-सीधा फिनाले में एंट्री लेती. वहीं इस टास्क में मन्नारा टीम जीत जाती है, जिसमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और अर्जुन भी शामिल थे. वहीं टास्क जीतने के बाद सबसे ज्यादा  परेशना मन्नारा को किया गया. जहां अंकिता और विक्की ने मन्नारा को गंदी गंदी बातें कहीं तो वहीं ईशा ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की. ईशा ने तो मन्नारा को बार डांसर तक कह डाला. 

फाइनल में पहुंचे ये कंटेस्टेंट
वहीं बता दें कि 28 फरवरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. वीकेंड का वार के दौरान समर्थ जुरेल को शो से एलिमिनेट कर दिया गया था, जिसके बाद अब घर पर 8 कंटेस्टेंट बचे हैं. वहीं टिकट टू फिनाले वाला टास्क जीतने के बाद मन्नारा, मुनव्वर, अभिषेक और अरुष टॉप फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना ली हैं. वहीं अब ये देखना रोमांटक होगा कि अंकिता, ईशा, विक्की और आईशा में कौन बेघर होता है और कौन टॉप 5 में शामिल होता है. 

ये भी पढ़ें: Rahmika Mandanna संग सगाई की खबरों पर Vijay Deverkonda ने तोड़ी चुप्पी, फरवरी में शादी को लेकर कही ये बात



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top