मनीषा रानी ने झलक दिखला जा 11 की विनर बनने पर यूं जताई खुशी, फैंस को दिया अपनी जीत का श्रेय


Jhalak Dikhhla Jaa 11 : डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 को अपना विनर मिल गया है. सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. शनिवार को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ था. मनीषा रानी ने शो में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दिए हैं. यही वजह है कि बिहार की शान मनीषा झलक की विनर बन गई है. वहीं, अब विनर बनने के बाद मनीषा ने अपना पहला पोस्ट किया है. 

विनर बनने के बाद मनीषा ने किया पहला पोस्ट
मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में जज फराह खान और मलाइका अरोड़ा विनर का नाम अनाउंस करती सुनाई दी है. जैसे ही जजेस ने मनीषा का नाम लिया है खुशी के मारे मनीषा के आंसू छलक पड़े हैं. 

इस पोस्ट के साथ मनीषा ने अपनी जीत के लिए अपने फैंस, फ्रेंड्स और फैमिला का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ये सिर्फ मेरी नहीं ये हमारी जीत है. मैं अपनी इस ट्रॉफी को अपने फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली को डेडिकेट करना चाहती हूं जिन्होंने हर समय मेरा साथ दिया है. आप लोगों ने मेरे लिए बहुत मेहनत की है. आप लोगों के प्यार और सपोर्ट के बिना ये मुमकिन नहीं होता.


इसके अलावा मनीषा ने अपने कोरियोग्राफर आशुतोष से लेकर जजेस फराह खान, मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी औक होस्ट गौहर खान, ऋत्विक धनजानी का भी बहुत शुक्रिया किया है. 

झलक में ली थी वाइल्ड कार्ड एंट्री
बता दें कि मनीषा रानी ने झलक दिखला जा 11 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. लेकिन शो में आते ही उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज और अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों के साथ ही जजेस का भी दिल जीता. मनीषा ने इस शो में खूब मेहनत की है. शो के दौरान ज्यादा काम करने की वजह से मनीषा की तबीयत तक बिगड़ गई थी. लेकिन मनीषा ने शो में अपना 100 पर्सेंट दिया और इसकी ट्रॉफी अपने नाम की.

मनीषा रानी को झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी के साथ ही प्राइज मनी भी मिली है. उन्हें 30 लाख रुपये का चेक भी मिला है. झलक से पहले मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं. इस शो में वो टॉप 3 तक पहुंची थी. लेकिन शो नहीं जीत पाई थी. लेकिन अब झलक को जीत कर मनीषा ने अपना सपना पूरा कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग के लिए जामनगर पहुंचे Sanjay Dutt, ये सेलेब्स भी आखिरी दिन होंगे शामिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top