मनीषा रानी ने जीत के बाद खोला अपने तीन सपनों का राज, बताई फ्यूचर प्लानिंग


Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani: टेलीविजन की दुनिया के हिट रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’  की विनर बन चुकी मनीषा रानी रानी इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई हैं. शो में साढ़े तीन महीने चली डांस की जंग के बाद मनीषा रानी रानी को शो से विनर ट्रॉफी मिल चुकी हैं. अब फैंस के साथ मनीषा रानी ने अपने मुंबई सफर को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

टीवी9 हिंदी डिजिटल को दिए इंटरव्यू में मनीषा रानी ने अपनी मुंबई जर्नी के बारे में खुलासा करते हुए कह है कि वो तीन सपने लेकर मुंबई आईं थी. चलिए आगे खबर में मनीशा रानी के इन तीनों सपनों के बारे में जानते हैं. 

क्या हैं मनीषा रानी के तीन सपने 
मनीषा रानी ने जीत के बाद टीवी9 हिंदी डिजिटल को बताया कि उनके तीन सपनों में से एक सपना पूरा हो चुका है. इसके आगे उन्होंने कहा कि अभी मेरे दो सपने बाकी हैं. मनीशा रानी ने कहा कि वो मुंबई आने से पहले चहती थीं कि इंडस्ट्री में उन्हें इतना काम मिल जाए कि वापस होम टाउन न जाना पड़े. अब अपनी जीत के बाद उन्हें यकीन हो गया हा कि उनका पहला सपना तो पूरा हो चुका है. अपने दूसरे सपने के बारे में मनीषा ने कहा कि वो मुंबई में एक ड्रीम हाउस खरीदना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे इस जीत के बाद खुद पर पूरा कॉन्फिडेंस है कि मैं जल्द अपना घर खरीद लूंगी. इसी के साथ मनीषा ने कहा कि वो बिहार में भी प्रॉपर्टी मे इंवेस्ट कर चुकी है. 


जीत की रकम का क्या करेंगी मनीषा
मनीषा रानी से जब सवाल किया गया कि वो जीत की रकम का क्या करेंने वाली हैं. इस पर जवाब देते हुए मनीषा रानी ने कहा कि वो किसी न किसी की मदद जरूर करेंगी. मनीषा ने कहा कि मेरा मानना है अगर आप 1 हजार रुपए कमा रहे हैं तो उसमें से 100 रुपए आपको किसी को देने चाहिए. किसी कि मदद करने से ही अपनी भी तरक्की होती है. 

बॉलीवुड में करना चाहती हैं काम 
जब मनीषा से उनकी बॉलीवुड एक्टर की चॉइस को लेकर सवाल किया गया. इस पर मनीषा का जवाब था मैं इंडस्ट्री में लभी एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हूं. लेकिन अगर मुझे चॉइस मिली तो मैं कार्तिक आर्यन और बॉलीवुड के दबंग एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ काम परना पसंद चाहूंगी. अपनी जीत का पूरा क्रेडिट मनीषा रानी अपने फैंस को डेती है. इंटरव्यू के दौरान मनीषा ने कहा ‘मेरी हमेशा से सिर्फ एक लाइन है मैं बाप से भी ज्यादा भरोसा अपने फैन्स पर है. उन्हीं की वजह से मुझे इस डांस शो में जीत हासिल हुई. मेरी ये जीत मैं इसे अपने सभी फैंस को डेडिकेट करती हूं. 

पढ़ें: Akshay Kumar Dance Video: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में अक्षय कुमार की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस, मुकेश अंबानी ने लगाया गले



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top