मनीषा रानी ने एल्विश यादव को किया अनफॉलो, इस वजह से लिया फैसला


Manisha Rani Unfollow Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं. एल्विश ने फिर से एक शख्श संग मारपीट की है. इस बार एल्विश ने यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर संग को थप्पड़ मारा है, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है. एल्विश की इस हरकत पर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. इस बीच एल्विश की दोस्त यानी मनीषा रानी ने भी उनकी हरकत को देखते हुए एक बड़ा कदम उठाया है. 

मनीषा ने एल्विश यादव को किया अनफॉलो
दरअसल, मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जी हां, बिग बॉस तक ने एक्स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि- मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. 



एल्विश संग मनीषा कर चुकी हैं काम
एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में हुई थी. शो में दोनों एक दूसरे संग काफी बातचीत करते नजर आते थे. शो में तो  मनीषा रानी एल्विश के साथ फ्लर्ट भी करती थीं. वहीं शो खत्म होने के बाद मनीषा ने एल्विश के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था. लेकिन अब लगता है कि मनीषा को उनकी ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई है और उन्होंने उनसे दोस्ती खत्म करने का फैसला लिया है. 

एल्विश पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
बता दें कि बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, इस बार एल्विश यादव पर पुलिस आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद मैक्सटर्न ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि- पिछले कुछ महीनों से एल्विश के फैन पेजों नफरत फैला रहे थे… जिससे मैं व्यथित हो गया था. मुझे एल्विश ने मिलने के लिए कहा था, लेकिन मुझे लगा कि सिर्फ बातचीत होगा. जब वो दुकान पर आया तो उसके साथ 8-10 गुंडे थे जो नशे में थे. वो आते ही मुझे पीटने लगा और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा. एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ तोड़ने की कोशिश की है. 

क्या है पूरा मामला
एल्विश यादव का शुक्रवार रात एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एल्विश यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर संग मारपीट करते नजर आए थे. एल्विश का साथ कई और लड़के भी थे. वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और एक बार फिर एल्विश को आलोचना का सामना करना पड़ा है. इस बार एल्विश ने कहा

यह भी पढ़ें: Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने फिर दिखाया अपना हिंसक रूप, इस यूट्यूबर संग की मारपीट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top